साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा कांग्रेस के इस नेता के साथ कि सगाई, देखे फ़ोटोज़

साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा ने कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई से सगाई कर ली है. जयपुर के एक भव्य किले में परिवार के सदस्यों, करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में इनकी इंगेजमेंट सेरेमनी हुई है. उनकी सगाई की तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वा’यरल हो रही हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं.

मेहरीन के होने वाले पति भव्य बिश्नोई कांग्रेस नेता और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के पोते हैं. भव्य के पिता कुलदीप बिश्नोई हरियाणा के अदमपुर से विधायक हैं.

मेहरीन और भव्य की शादी पारंपरिक तरीकों से संपन्न होगी. अपनी शादी की सारी तैयारी मेहरीन खुद ही कर रही हैं.

मेहरनी और भव्य की पहचान साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान हुई थी. इसके बाद जल्द ही दोनों रिलेशनशिप में आ गए और इन्होंने सगाई करने का फैसला कर लिया. हाल ही में मेहरीन ने खुद सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप की बात शेयर की थी और बताया था कि वह मार्च में सगाई करने जा रही हैं.

मेहरीन और भव्य की शादी इस साल के अंत में होने की संभावना है. उम्मीद की जा रही है ये शादी काफी ग्रैंड होगी जिसमें राजनीति ही नही बॉलीवुड और टॉलीवुड के दिग्गजों का जमघट लगेगा.

मॉडल और एक्ट्रेस मेहरीन ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कृष्णा गाड़ी वीरा प्रेमा गाढ़ा से टॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा मेहरीन ने 2017 में आई फिल्म फिलौरी में अनुष्का शर्मा के साथ काम किया था.

बठिंडा में जन्मी मेहरीन मॉडलिंग जगत में भी काफी फेमस हैं. वह कई ब्रांड्स जैसे डव, निकोन, पियर्स और थमसअप एंडॉर्स कर चुकी हैं. मेहरीन जल्द ही तेलुगू फिल्म F3 में नजर आएंगी.इस फिल्म में उनके साथ वेंकटेश दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया और वरुण तेज अहम भूमिका में हैं.