हा’थरस : DM कह रहे थे, लड़की का चेहरा देखते तो 10 दिन खाना नहीं खा पाते’- पी’ड़ि’ता की भाभी

हाथ’रस में प्रशासन ने आखिरकार मी’डिया को पी’ड़ि’त परिवार से मिलने की अनुमति दे दी है. पीड़ित परिवार से मिलने पहुंच गया है. पी’ड़ि’ता की भाभी ने बातचीत में कई खुलासे किए हैं. पी’ड़ि’ता की भाभी ने कहा है कि ए’सआ’ईटी की टीम परसों उनके घर आई थी और उनसे पूछ’ताछ की थी.

पी’ड़ि’ता के परिवार ने कहा है कि जिले डीएम ने उनसे अ’भ’द्र’ता से बात की. उन्होंने कहा, “डीएम ने कहा कि अगर तुम्हारी बेटी की कोरो’ना से मौ’त हो जाती तो तुम्हें मुआ’वजा मिल जाता.” पी’ड़ि’ता के परिवार ने कहा कि ए’स’आईटी भी मिली है. उन्हें भरोसा नहीं है

पता नहीं पु’लिस ने रात में किसका श’व ज’लाया

पी’ड़ि’ता की मां और भाभी की एक ही मांग है कि उन्हें इंसाफ मिलना चाहिए. पी’ड़ि’ता की मां ने कहा है कि वे अपनी बेटी को आखिरी वक्त में मि’ट्टी भी नहीं दे सकी. उनका चेहरा भी नहीं देख सकी. पी’ड़ि’ता की भाभी ने तो यहां तक कहा कि उस रात को उनकी नन’द का अं’तिम सं’स्का’र भी नहीं हुआ था. हमें नहीं पता पु’लिस ने कि’सका श’व जलाया है.

पो’स्टमॉ’र्टम के बाद डे’डबॉ’डी का क्या होता है, पता है?

पी’ड़ि’ता की भाभी ने डीएम पर गं’भीर आ’रोप लगाए. उन्होंने कहा कि जब उन्होंने बॉ’डी देखने की मांग की तो डीएम ने कहा कि आपको पता है पो’स्टमॉ’र्टम के बाद डे’ड बॉडी का क्या हाल हो जाता है, हथौ’ड़े से मार’कर ह’ड्डियां तो’ड़ दी जाती है.

ऐसी ला’श को तुमलोग देख पाते. 10 दिन तक खा’ना नहीं खा पाते. पी’ड़ि’ता की भाभी ने कहा कि डीएम उन्हें बार बार कह रहे थे कि तुम्हें मुआ’वजा तो मिल गया. तुम्हारे खाते में कितना पैसा आया है, तुम्हें पता है?

नहीं करवाएंगे ना’र्को टे’स्ट

पी’ड़ि’ता की भाभी ने कहा कि उन्हें बाहर नहीं दिया जा रहा था क्योंकि उन्हें ड’र था कि वे लोग स’च्चाई मीडि’या को न बता दें. पी’ड़ि’ता की भाभी इस वक्त बेहद परे’शान हैं. उन्होंने कहा कि उनका परिवार ना’र्को टे’स्ट नहीं करवाएगा. ना’र्को टे’स्ट डीएम का क’रवाना चाहिए. उन्होंने सी’बी’आ’ई जां’च की मांग से भी इन’कार किया.

राजनीति के लिए आ रही पार्टियां

पी’ड़ि’ता की भाभी ने कहा कि जो लोग यहां रहे हैं राजनी’ति के लिए आ रहे हैं. लोग चाहते हैं कि ये सरकार गि’र जाए तो दूसरी सरकार बना लें, लेकिन हमें राजनीति से कोई मत’लब नहीं है. हम इं’साफ चाहते हैं, न्या’य चाहते हैं.