मंदिरा बेदी ने लगाया क्रिकेटर्स पर आरोप, कहा- इंटरव्यू लेते समय क्रिकेटर्स मुझे घूर-घूरकर देखते थे…

अभिनेत्री और टेलीविन प्रेंजेंटर मंदिरा बेदी ने खुलासा किया है कि जब वह कुछ साल पहले क्रिकेट टूर्नामेंट में प्री-मैच शो की मेजबानी करती थीं, तो तमाम क्रिकेटर्स उनकी निंदा करते थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में, मंदिरा ने खुलासा किया कि बेहद बुरा फील कराया जाता था।

उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा कई बार हुआ है जब वह डरा हुआ महसूस करती थीं। हालांकि जिस चैनल के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट था उस चैनल ने उनका काफी सपोर्ट किया।

49 साल की मंदिरा बेदी 2003 और 2007 में ICC क्रिकेट विश्व कप, 2004 और 2006 में चैंपियंस ट्रॉफी और इंडियन प्रीमियर लीग सीज़न 2 के लिए एक टीवी एंकर के रूप में दिखाई दीं। मंदिरा उन कुछ महिलाओं में से एक हैं जिन्होंने टेलीविजन पर क्रिकेट टूर्नामेंट की मेजबानी की है।

मंदिरा ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “मुझे बताया गया था कि उस समय पर आपके दिमाग में जो भी सवाल आता है वो खुलकर पूछ लें। मुझे वह स्वतंत्रता दी गई थी। बेशक, मुझे बहुत सारे क्रिकेटरों ने घूर कर देखा, जैसे, ‘वह क्या पूछ रही है, वह ऐसा क्यों पूछ रही है।’

उन्होंने जो कुछ भी जवाब देना चाहा वह मेरे सवाल से जुड़ा कुछ भी नहीं है और यह बहुत डराने वाला हो सकता है लेकिन मैं चैनल ने जिस तरह का आश्वासन दिया था, वह सोनी ही था, जिसने मेरा समर्थन किया और मुझे 150-200 महिलाओं में से चुना।

उन्होंने कहा कि हमने आपको इस कारण से चुना है कि हमें लगता है कि आपके पास टैलेंट है, इसलिए आगे बढ़ें और खुद को साबित करें और इसका आनंद लेना शुरू करें।”

एक्ट्रेस ने क्रिकेट सर्किट में स्वीकार किए जाने के अपने संघर्षों के बारे में भी बताया।उन्होंने कहा, “किसी ने भी मुझे शुरुआत में स्वीकार नहीं किया, निश्चित रूप से पैनल में बैठे लोगों को नहीं। मैं अब उन सभी पूर्व क्रिकेटरों की दोस्त हूं, जिनके साथ मैंने पहले भी काम किया था, लेकिन उन्हें भी यह पसंद नहीं आया। उ

न्हें यह पसंद नहीं था कि कोई महिला साड़ी पहने, मेकअप ज्वैलरी पहने, क्रिकेट के बारे में बात कर रही हो। किसी ने मुझे कोई लाइन नहीं दी, किसी ने मुझे कोई सवाल नहीं किया। मैं वहां उस आम आदमी का प्रतिनिधित्व करने के लिए थी जो क्रिकेट की हर तकनीकी को नहीं जानते, जो क्रिकेट की हर बारीकियों को नहीं जानते।”

मंदिरा ने पिछले साल जून में अपने फिल्म निर्माता पति राज कौशल को खो दिया। उनके दो बच्चे हैं- बेटा वीर और बेटी तारा।

मंदिरा टेलीविजन पर सबसे मशहूर चेहरों में से एक रही हैं। उन्होंने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, और एंथोलॉजी दस कहानियां; जैसी फिल्मों में अभिनय किया है; और टीवी शो शांति, क्यों सास भी कभी बहू थी में भी कई अहम भूमिकाएं निभाई हैं। उन्होंने हाल ही में द लव लाफ लाइव शो को होस्ट किया था।