बंगाल: मंच पर मोदी के पैर छूने लगा कार्यकर्ता, उल्टा उसी के पैरों में गि’रे प्रधानमंत्री, विडियो वायरल

बंगाल विधानसभा चु’नाव के लिए शनिवार को पहले चरण के लिए वो’ट डाले जाएंगे। इधर कांठी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में बुधवार को एक अलग ही नजारा देखने को मिला। मंच पर बीजेपी का एक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर को छूने के लिए आगे बढ़ा। तब ही प्रधानमंत्री मोदी भी पल’टकर उनकी तरफ बढ़े और झुककर प्रणाम किया और उनके पै’र छू लिए।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री जैसे ही लोगों का अभिवादन करने के बाद कु’र्सी पर बैठे। इसी बीच गमछा डाले एक कार्यकर्ता उनकी तरफ हाथ जोड़े आया और प्रधानमंत्री के पै’र छूने लगा जिसके बाद प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ता के पाव छू लिए। बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया है। ट्विटर पर लिखा गया है कि भाजपा एक ऐसा सुसंस्कृत संगठन है, जहां कार्यकर्ताओं में एक-दूसरे के प्रति समान संस्कार का भा’व रहता है। पश्चिम बंगाल में चु’नावी रैली के दौरान मंच पर जब एक भाजपा कार्यकर्ता पै’र छूने आया, तो पीएम नरेंद्र मोदी ने भी पैर छूकर कार्यकर्ता का अभिवादन किया।

सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि तृणमूल सरकार ने बंगाल को सिर्फ अं’धकार दिया है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार बंगाल को सोनार बां’ग्ला देगी। उन्होंने कहा कि दीदी के राज में यहां हिं’सा और ब’म ध’माकों की खबरे आती है।पूरे-पूरे घर उ’ड़ जाते है ध’माकों से और दीदी की सरकार सिर्फ देखती रहती है। इस स्थिति को हमें मिलकर ब’दलना होगा। बंगाल को शांति चाहिए, स्थिरता चाहिए, ब’म-बं’दूकों और हिं’सा से मुक्ति चाहिए।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आप सभी ने ममता दीदी को 10 साल काम करने का मौका दिया। आपके बीच आकर उन्हें अपने काम का हिसाब देना चाहिए। लेकिन दीदी आपको हिसाब नहीं दे रही बल्कि हि’साब मांगने वालो को गालि’यां दे रही है, उन पर गु’स्सा कर रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आप सभी ने ममता दीदी को 10 साल काम करने का मौका दिया। आपके बीच आकर उन्हें अपने काम का हिसाब देना चाहिए। लेकिन दीदी आपको हिसाब नहीं दे रही बल्कि हिसाब मांगने वालो को गा’लियां दे रही है, उन पर गु’स्सा कर रही है।