पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी का बयान, “भारत माता की जय’ पर ना’राज हो जाती हैं…”

पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मो’दी ने राज्य की मु’ख्यमंत्री ममता बनर्जी पर ता’ना मा’रते हुए कहा कि देश-विरो’धी कितना भी ज़’हर उ’गलें, गु’स्सा नहीं आता, ‘भारत माता की ज’य’ पर ना’राज हो जाती हैं।’ ममता सरकार को नि’शाने पर लेते हुए पीएम ने आगे कहा कि ‘इस सरकार के पहले ही साल में यह साफ हो गया था कि सरकार को ‘परिवर्तन’ से कोई मतलब नहीं है…इस सरकार को राज्य में भ्र’ष्टाचार, अपरा’ध, हिं’सा और प्रजातंत्र पर हम’ले को वापस लाना था और ममता सरकार की इसी काम में दिलचस्पी थी।’

पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हमारी ल’ड़ाई तृणमूल कांग्रेस से है, लेकिन हमें उनके छि’पे दोस्तों से भी आगाह रहना है। लेफ्ट, कांग्रेस और टीएमसी पर्दे के पीछे से मैच फिक्सिंग में शामिल हैं…ये मिलते हैं और राजनीति पर चर्चा करते हैं। केरल में कांग्रेस और लेफ्ट दोनों ने 5-5 साल लू’ट म’चाने की डील की है।

पीएम ने ममता बनर्जी पर तं’ज क’सते हुए आगे कहा कि टीएमसी ने कई फॉल किये। इनमें बु’री सरकार, हिं’सा, भ्र’ष्टाचार, और विश्वास पर हम’ला शामिल है। बंगाल की जनता देख रही है और जल्दी ही यहां की जनता टीएमसी को ‘राम का’र्ड’ दिखाएगी।

हल्दिया में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “पिछली बार मैं नेताजी मैं नेताजी सुभाष चंद्र बोस जी की जन्म जयंती पर बंगाल आया था। आज हल्दिया सहित पश्चिम बंगाल के विकास से जुड़ी करीब 5,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास करने के लिए आपके बीच आया हूं। कोलकाता में साढ़े 8 हज़ार करोड़ रुपये की लागत से नया प्रोजेक्ट शुरू हो रहा है। बजट में चाय बागान पर खास ध्यान दिया गया।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में रसोई गैस से जुड़ी परियोजनाओं का लोकार्पण किया। यहां प्रधानमंत्री ने हल्दिया के रानीचक में गेल द्वारा निर्मित 348 किलोमीटर लंबी डोभी-दुर्गापुर प्राकृतिक गैस पाइपलाइन और फोर-लेन रोड ओवरब्रिज का उद्घाटन किया। इसके अलावा उन्होंने भारत पेट्रोलियम का एलपीजी आयात टर्मिनल राष्ट्र को समर्पित किया।