जनसभा में ममता का बयान- बंगाल के सभी होटल BJP कार्यकर्ताओं से भरे, 100 फ्लाइट्स तक…

पश्चिम बंगाल विधानसभा चु’नाव जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं राज्य में सियासी पारा ग’रम होता जा रहा है। पश्चिम बंगाल में यह चुनाव अब बीजेपी बनाम टीएमसी नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी बनाम ममता बनर्जी हो गया है। गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अम्लसूली में एक जनसभा के दौरान बीजेपी और केंद्र सरकार पर ज’मकर ह’मला बोला।

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर नि’शाना साधते हुए केंद्र की सत्तारुढ़ पार्टी को लु’टेरों का दल बताया। इसके अलावा ममता बनर्जी ने पीएम मोदी का नाम लिए बिना उनपर भी ह’मला बोला है। बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा, ‘हजारों की संख्या में नेता यहां वो’ट लू’टने आ रहे हैं, वह कई सपने भी दिखा रहे हैं। प्रदेश की जनता को ऐसे लोगों के बह’कावे में आने की जरूरत नहीं है, ऐसे लोग सिर्फ वो’ट लेने के बाद अपने वा’दे भूल जाया करते हैं।’

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि जब आप खाना पकाते हैं तो बर्तन का इस्तेमाल करते हैं, जब ये लुटेरे आएं तो उसी बर्त’न से मा’रकर उन्हें भगाएं। उन लोगों से कहें कि हम यहा दं’गा नहीं चाहते। ममता ने आगे कहा, ‘मैं एक बाघ की तरह हूं और मैं अपना सिर नहीं झु’काऊंगी। मैं केवल जनता के सामने अपना सि’र झु’काती हूं। लेकिन भाजपा जैसी पार्टी महि’लाओं, द’लितों पर अ’त्याचार करती है।’

टीएमसी नेता ने कहा कि चु’नावों के दौ’रान भाजपा नेता नक’दी से भ’रा बैग लेकर आते हैं और मतदाताओं को पैसा देते हैं लेकिन जब कोई प’रेशानी आती है तब वे कहीं नजर नहीं आते। ममता बनर्जी ने कहा “केंद्र की भाजपा सरकार एनपीआर लागू करने की आ’ड़ में मतदाताओं के नाम ह’टाएगी लेकिन बंगाल में ऐसा होने नहीं दिया जाएगा।”

अपने भाषण में ममता बनर्जी ने आरो’प लगाया कि बंगाल के सभी होटल बीजेपी कार्यकर्ताओं से भर गए हैं। 100 फ्लाइट्स बीजेपी ने कि’राए पर ली हैं, हेलीकॉप्टर्स का तो कोई अता-पता ही नहीं है। आपको बता दें कि ममता बनर्जी गुरुवार को कुल तीन रैलियों को संबोधित करेंगी। ममता बनर्जी को बीते दिनों पैर में चो’ट लगी थी, जिसके बाद वो व्हील चेयर पर ही प्र’चार कर रही हैं।