सुशांत खुद’खुशी मामला : महेश भट्ट के बचाव में उतरे अनुपम खेर, कही ऐसी बाते; देखें विडियो

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को 2 महीने बीत गए हैं। उनके के’स की जांच में रोज नया मोड़ ले रही है। फिल्म ‘एमएस धोनी’ में सुशांत के पिता का रोल निभा चुके अनुपम खेर अब इस मामले पर बोले हैं। उन्होंने महेश भट्ट पर लग रहे इ’ल्जामों पर बात की है।

देना चाहते हैं बेनेफिट ऑफ डाउट

अनुपम खेर सुशांत और उनके परिवार के सपोर्ट में आए हैं। उनका मानना है कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। टाइम्स नाऊ से बातचीत में अनुपम खेर महेश भट्ट पर भी बोले। उन्होंने महेश भट्ट की तारीफ करते हुए कहा कि वह उन्हें बे’नेफिट ऑफ डाउट (उन पर श’क है पर वह भरोसा करना चाहते हैं) देना चाहते हैं। अनुपम ने कहा कि वह तब तक ऐसा करते रहेंगे जब तक वह दो’षी साबित नहीं हो जाते या खुद आगे आकर इस केस पर कुछ कॉमेंट नहीं करते।

महेश लड़ सकते हैं अपनी ल’ड़ाई

अनुपम ने बताया कि वह अक्सर जीवन से जुड़ी सलाह लेने के लिए महेश भट्ट के पास जाते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि महेश भट्ट को उनके सपोर्ट की जरूरत नहीं है और वह ऐसे इंसान है जो खुद अपनी ल’ड़ाई ल’ड़ सकते हैं।

सुशांत केस की चल रही जांच

हाल ही में सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह, बहन और उनके परिवार के सदस्यों के स्टेटमेंट लिए हैं। सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अं’किता लोखंडे भी उनके परिवार का साथ दे रही हैं। के’स में ईडी की पूछताछ भी चल रही है।

इस रिपोर्ट की मानें तो अनुपम खेर ने कहा, ‘उन्होंने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए मैं उनका आभारी हूं. जब तक वो एक दिन आकर खुद मुझे नहीं बताते या जब तक उनके ऊपर लगे आ’रोप साबित नहीं होते, मैं उन्हें डाउट का फायदा देना चाहूंगा. मैं जिस बैकग्राउंड से आता हूं सिर्फ उसके लिए. मैं अंधा नहीं हूं लेकिन मैं कुछ नहीं कहूंगा. मेरे माता-पिता ने मुझे सिखाया है- जो हाथ तुम्हें खिलाते हैं उन्हें का’टना नहीं चाहिए. मैं उनके प्रति आभारी हूं’