रिया की गि’रफ्तारी पर बोले उनके वकील- तीन केंद्रीय एजेंसियां एक औरत के पीछे पड़ी हैं

सुशांत सिंह राजपूत सु’साइ’ड मा’मले में बॉलीवुड एक्ट्रेस रि’या च’क्रव’र्ती को N’CB ने गि’रफ्तार कर लिया है. सुशांत सु’साइड मा’मले में ये अब तक की सबसे बड़ी गि’रफ्तारी है. मंगलवार शाम 7.30 बजे रि’या च’क्रव’र्ती की कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी की जाएगी. इसी बीच रि’या के व’कील सतीश मानशिंदे का इस मा’मले पर बयान आ गया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रि’या च’क्रव’र्ती की गि’रफ्तारी के बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे का ब’यान सामने आया है. सतीश मानशिंदे ने रि’या की गि’रफ्तारी पर कहा है कि ये न्या’य का मजाक बनाना है. उन्होंने कहा कि तीन केंद्रीय एजेंसियां एक औरत के पी’छे पड़ी हैं और उसे परे’शान कर रही हैं. वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि वो एक ड्र’ग ए’डि’क्ट के प्यार में थीं.

सतीश मानशिंदे ने कहा कि ये एक मा’नसिक स्वा’स्थ्य संबंधी दि’क्कतों से जू’झ रहे श’ख्स से प्या’र करने की स’जा है. सतीश ने कहा कि सुशांत ने खुद को मुंबई के पांच-पांच मनोचिकित्सकों को दिखाया जहां उसका इ’लाज चला. बता दें कि इससे पहले भी सतीश मानशिंदे रि’या के ब’चाव में इस तरह की तमा’म दली’लें दे चुके हैं.

हि’रासत नहीं मांगेगी N’CB!

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संभव है कि N’CB इस मा’मले में रि’या की रिमां’ड नहीं मांगेगी. यदि ऐसा होता है तो को’र्ट खुद अपनी तरफ से रि’या को ज्यू’डिशि’यल कस्टडी में भेजा जाएगा. इसके बाद संभव है कि रिया के व’कील उनके लिए बे’ल की मांग करेंगे.

सुशां’त के भाई अनुज सिंह ने कहा है कि आज दिल को राहत देने वाला यह फैसला है. इसका बहुत दिन से इंतजार था. पूरा परिवार खुश है. हम लोगों को लग रहा अब बहुत कुछ पता लगेगा. अब तक रि’या सोच रही थी कि वह ब’च जाएगी लेकिन वह अब नहीं ब’चे’गी.

N’CB के सूत्रों का कहना है कि रिया हा’र्डको’र क्रि’मिन’ल नहीं है. उन्होंने जां’च में सहयोग किया है इसलिए किसी भी तरह से उनका रिमां’ड नहीं मांगा जाएगा.आगे भी उन्होंने जां’च में सहयोग की बात कही है.