सुशील मोदी ने लालू यादव पर लगाए गं’भीर आरो’प, जेल से रची ये सा’जिश

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) पर गं’भीर आ’रोप लगाए हैं. सुशील मोदी ने कहा है कि लालू यादव बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व वाली एनडीए (NDA) की सरकार को गि’राने की सा’जिश रच रहे हैं.

जेल में बं’द होने के बावजूद कर रहे हैं फोन

सुशील मोदी (Sushil Modi) ने आरो’प लगाया है कि लालू यादव (Lalu Yadav) एनडीए के विधायकों को फोन कर मंत्री पद देने की बात कह रहे हैं और राजद को सत्ता में लाने की कोशिश में लगे हैं. उन्होंने ट्विटर पर एक नंबर भी शेयर किया है, जिससे लालू यादव जेल में बं’द होने के बावजूद विधायकों फोन कर रहे हैं.

सुशील मोदी ने ट्वीट कर लगाए ये आरो’प

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘लालू यादव रांची से एनडीए (NDA) के विधायकों को फोनकर रहे हैं और उन्हें मंत्री पद देने की बात कर रहे हैं.’ उन्होंने आगे लिखा, ‘जब मैंने फोन किया तो लालू यादव ने फोन उठाया. इसके बाद मैंने कहा कि जेल से ये गं’दी ह’रकत ना करें, आप सफल नहीं होंगे.’

रांची के रिम्स में चल रहा है लालू का इलाज

चारा घो;टाला मा;मले में स;जा का;ट रहे लालू यादव शुरू में रांची के होटवार सेंट्रल जेल में बंद थे, लेकिन बाद में उन्हें इलाज के लिए राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (RIMS) में भर्ती कराया गया. पिछले कुछ महीनों से वह रिम्स के निदेशक को आवंटित बंगले में रह रहे हैं, जिसे झारखंड की हेमंत सोरेन (Hemant Soren) सरकार ने दिया है. बता दें कि लालू की पार्टी राजद (RJD) झारखंड में हेमंत सरकार में भागीदार है.

एनडीए ने बिहार में बहुमत के बाद बनाई सरकार

बता दें कि बिहार में विधान सभा चु;नाव में एनडीए (NDA) ने 125 सीटों पर जीत दर्ज कर बहुत हासिल की थी. इसके बाद नीतीश कुमार (Nitish Kumar) मुख्यमंत्री बने थे. वहीं मतगणना में महागठबंधन 110 सीटों पर सिमट गई थी, जिसमें राजद (RJD) 75 सीटें हासिल कर सबसे बड़ी पार्टी बनी थी.