भारत बंद के खि’लाफ कंगना रनौत ने अब किया ये ट्वीट, सोशल मीडिया पर फिर म’ची हलच’ल

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Raunat) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके ट्वीट्स अक्सर सोशल मीडिया पर हं’गामा मचा देते हैं. पिछले कुछ दिनों से चल रहे किसान आं’दोलन (Farmer Pr’otest) को लेकर वह काफी मुखर हैं और लगातार किसानों के इस आं’दोलन का विरो’ध कर रही हैं.


अब आज जब किसानों ने भारत बं’द कर रखा है तो उन्होंने अब भारत बं’द के खि’लाफ ट्वीट किया है, जो काफी वा’यरल हो रहा है. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में सद्गुरू का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो प्रोटेस्ट को लेकर बात करते दिखाई दे रहे हैं.

कंगना रनौत (Kangana Raunat) ने एक वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आओ भारत को बं’द कर देते हैं, यूं तो तू’फानों की कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी कुछ छे’द भी कर देते हैं, रह रह के रोज म’रती है हर उम्मीद यहां, देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टु’कड़ा अब तुम भी मांग लो, आ जाओ सड़क पे और तुम भी ध’रना दो, चलो आज यह किस्सा ही ख’त्म करते हैं.’

आपको बता दें कि पहले कंगना किसान आं’दोलन पर किए अपने एक ट्वीट को लेकर खासा वि’वादों में घि’र गई थीं. जिसमें कंगना ने प्रो’टेस्ट में आई एक बुजुर्ग महिला को 100 रुपये दिहा’ड़ी के आं’दोलनकारी कह दिया था. कंगना ने कहा कि जिस दिन शाहीन बाग की तरह इन ध’रनों का रहस्य खुलेगा तो मैं एक शानदार स्पीच लिखूंगी और तुमलोगों का मुंह काला हो जाएगा. इस ट्वीट पर काफी बवा’ल हुआ था, जिसके बाद उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था.

इस ट्वीट को लेकर पंजाबी कलाकारों में कंगना पर ज’मकर नि’शाना साधा था. दिलजीत दोसांझ और हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर कंगना की जम’कर आलोचना की थी.