JDU के मु’स्लिम नेता को पाक से आया फ़ोन, छोटा शकील का भाई बोला-सं’घ के लोगों…

बिहार के जनता दल यूनाइटेड के नेता गुलाम रसूल बलियावी ने कहा है कि उनको पा’किस्तान से धम’की मिली है। गुलाम रसूल ने कहा है कि उनको यह धम’की अं’डरवर्ल्ड से मिली है। बलियावी के मुताबिक उनको फोन करने वाला शख्स छोटा शकील का भाई है।

बलियावी के मुताबिक फोन करने वाले शख्स ने ‘मुझसे कहा कि भाजपा और सं’घ के लोगों के साथ उठना बैठना बं’द करो नहीं तो अं’जाम भु’गतने के लिए तैयार रहो।’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने फोन पर धम’की दिये जाने के बाद जदयू नेता ने इस मा’मले की शि’कायत पटना कोतवाली थाने में की है।

जेडीयू एमएलसी ने जो प्राथमिकी द’र्ज कराई है उसमें उस नंबर की जानकारी भी दी गई है, जिससे उन्हें धम’की दी गई। जेडीयू विधान पार्षद को इसके पहले 17 नवंबर के दिन भी 13 अलग अलग नंबर से फोन कॉल आए थे और उन्हें ध’मकी दी गई थी। लेकिन रविवार को उन्हें जिस नंबर से फोन आया उस शख्स ने खुद को डॉन छोटा शकील का भाई बताते हुए धम’की दी।

जदयू नेता ने कहा कि चु’नाव के दौरान भी उन्हें कई बार फोन कॉल आए लेकिन कल यानि रविवार को फोन करने वाले शख्स ने खुद को छोटा शकील का भाई बताते हुए उन्हें धम’की दी है। फोन करने वाले शख्स ने फोन उठाने पर कहा कि बहुत उ’ड़ रहे हो, ख’त्म कर देंगे…इस संबंध में एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने बताया है कि हमने जिस नम्बर से फोन आया था उसके खि’लाफ शि’कायत दर्ज करवा दी है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने सं’दिग्ध नंबर को सर्विलां’स पर लगा दिया है, लेकिन जिस नंबर से एमएलसी को फोन आया, उसे बताने से साफ इनकार कर दिया। पुलिस का कहना है कि वह नंबर अभी नहीं बताया जा सकता है, क्योंकि इससे जांच प्रभावित हो सकती है।