जून की गर्मी में साक्षी मलिक ने बढाया इन्टरनेट का पारा, येलो बिकिनी में लग रही हैं परी जैसी खूबसूरत

बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी मलिक (Sakshi Malik )  येलो कलर में शानदार लग रही हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर मल्टीकलर बिकिनी फोटोज शेयर की हैं.

बम डिग्गी डिग्गी गाने की प्रसिद्धि अभिनेत्री साक्षी मल्लिक (Sakshi Malik Hot) एक मॉडल से अभिनेत्री बनी हैं और उन्हें उनकी पहली फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के साथ हिट किया गया था, जिसमें वह फिल्म के एक गाने में दिखाई दी थीं।

खूबसूरत बिकिनी में साक्षी मलिक

मॉडल ने हमेशा इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और हॉट तस्वीरें (Sakshi Malik Hot photos) शेयर की हैं साक्षी मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ सबसे हॉट बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं.

पहली तस्वीर में साक्षी (Sakshi Malik Bikini) को एक समुद्र तट के पास हल्के बैंगनी रंग की बिकनी में देखा जा सकता है, जिसमें उनके सिर पर गूगल के साथ देखा जा सकता है और उनके बाल और आंखें वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाली हैं।

इसी पोस्ट में एक अन्य तस्वीर में एक्ट्रेस को स्विमिंग ट्यूब की मदद से स्विमिंग करते देखा जा सकता है।

फैंस ने कमेंट के रूप में भी अपना प्यार दिखाया है क्योंकि पोस्ट को सिर्फ एक दिन में 2 लाख लोगों ने लाइक किया है।

एक अन्य पोस्ट में, सखी मलिक (Sakshi Malik Bollywood actress)  को पीले रंग की बिकिनी में देखा जा सकता है और मुझे स्वीकार करना चाहिए कि वह इस बिकिनी ड्रेस में समुद्र तट के पास आग की तरह लग रही है।

उन्होंने इस पोस्ट के साथ एक मिनी क्लिप भी शेयर की है जिसमें हवा के कारण उनके बाल झड़ रहे हैं और वह अपने मूड में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

अब जब हम उसकी अन्य बिकिनी तस्वीरों पर स्क्रॉल करते हैं, साक्षी (Sakshi Malik Sexy) को एक बहु-रंग की बिकिनी में देखा जा सकता है, एक अन्य पोस्ट में वह एक समुद्र तट के पास सफेद रेत पर खड़ी है और सूर्यास्त से पहले का समय है, पृष्ठभूमि बहुत बढ़िया लग रही है और साक्षी मलिक की उपस्थिति दृश्य में बस गर्म है! गरम! और गर्म!

उन्होंने इस पझोटो को “मेरे पसंदीदा सूर्यास्त स्थान पर याद करते हुए” के साथ कैप्शन दिया है।

लेकिन प्रशंसकों को लगता है कि यह अब से उनका अपना पसंदीदा सूर्यास्त स्थल है क्योंकि लगभग 2.35 लाख लोगों ने इस तस्वीर को लाइक और कमेंट किया है।