हिंदुस्तानी भाऊ ने अनुष्का शर्मा पर लगाए भगवान श्री कृष्णा का अप’मान करने का आ’रोप, किए ये सवाल

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) द्वारा प्रोड्यूस की गई नेटफ्लिक्स फिल्म ‘बुलबुल’ (Bulbbul) रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों से मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं. इस फिल्म को अन्विता दत्त ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में राहुल बोस, तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका अदा की है. हाल ही में अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘बुलबुल’ को लेकर बिग बॉस 13 के चर्चित कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बुलबुल पर भगवान का अप’मान करने का आ’रो’प लगाया है. हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने ट्वीट में सवा’ल करते हुए कहा कि क्या ऐसे लोगों पर कार्र’वाई की जाएगी.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ‘बुलबुल’ (Bulbbul) को लेकर सवा’ल उठाते हुए हिंदुस्तानी भाऊ ने लिखा, “अनुष्का शर्मा की बुलबुल वेब सीरीज पर भगवान श्री कृष्ण और राधा को गंदी’ भाषा से अप’मा’नित किया है. क्या ऐसे लोगों पर ये सरकार का’र्र’वाई करेगी? अब तक एकता कपूर पर कोई भी का’र्र’वाई क्यों नहीं की? कब तक ऐसे लोग हमारे देश को बद’नाम करेंगे.” बता दें कि इससे पहले हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिला’फ पुलिस में शि’कायत द’र्ज कराई थी. साथ ही उन्होंने एकता कपूर पर भारतीय सिपाहियों का अप’मान करने का भी आ’रोप लगाया है.

बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ‘बुलबुल’ (Bulbbul) बंगाल की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर तृप्ति डिमरी ने कहा था कि यह फिल्म नानी-दादी की कहानियों से प्रेरित है. वहीं, हिंदुस्तानी भाउ की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर ट्वीट, फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने अंदाज से बिग बॉस 13 में भी खूब ध’माल म’चाया था. उन्होंने अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता था. हालांकि, फिनाले से पहले ही हिंदुस्तानी भाउ ने शो को अलविदा कह दिया था.