हसीन जहां ने फिर उठाया ये मुद्दा, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात..

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर चरि’त्रही’न अप’रा’धी म’र्दों का मुद्दा उठाया है।

साथ ही यह भी कहा है कि मौका पड़ने पर च’रित्र’ही’न अ’परा’धी मर्द एक हो जाते हैं, जबकि मज’लूम औ’रतों की इक’ट्ठा होने की औ’कात नहीं होती। यही नहीं, हसीन जहां ने औ’रतों को ही औ’रत का सबसे बड़ा दु’श्म’न भी बताया है।

हसीन जहां ने मार्च 2022 को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीरे के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘औरतों की सबसे बड़ी दु’श्म’न औ’रतें ही होती हैं।

कै’रेक्ट’रले’स क्रि’मि’न’ल्स मर्द जो और’तों पर जुल्म करते हैं और अगर कोई मज’लूम औ’रत जं’ग छेड़ देती है तो सारे कै’रेक्ट’रले’स क्रि’मिन’ल्स मर्द एक हो जाते हैं।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘लेकिन औरतों की एक होने या साथ में आवाज बुलंद करने की औ’कात नहीं होती। खासकर तब जब कोई हाई प्रो’फाइल मामला हो।

कुछ औरतें या संस्था जरूर महिला अ’धिकार के लिए हैं, लेकिन वे सिर्फ खुद की कु’र्सी बनाए रखने के लिए हैं, आप कभी नहीं देखेंगे कि ऐसी औरतें या संस्थाएं किसी हाई प्रो’फाइ’ल के’स में ख’ड़े होते हों।’

हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। वह तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए मोटिवेशनल बातें भी लिखती रहती हैं। हालांकि, यूजर्स अक्सर उनकी पोस्ट को उनके पति शमी से जोड़ते रहते हैं।

हसीन जहां ने 14 फरवरी 2022 को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर में वह लाल रंग की ड्रेस पहने हुए थीं और एक पैर स्टूल पर रखकर पोज दे रही थीं। हसीन जहां की वह पोस्ट आप नीचे देख सकते हैं।

उस तस्वीर के कैप्शन में हसीन जहां ने लिखा था, ‘भले ही मैं तुझे भूल जाऊं, लेकिन तू मुझे भूल जाए ये मैं होने नहीं दूंगी, चल मोहब्बत से ना सही नफरत से ही, याद तू मुझे जरूर करेगा।’

उन्होंने कैप्शन के अंत में एक आंख बंद वाली इमोजी भी पोस्ट की थी। हसीन जहां की उस पोस्ट पर कई यूजर्स ने शमी का जिक्र करते हुए कमेंट किए थे।