‘ये हर हीरो को किस कर लेती है और मैं…’, सबके सामने हर्ष लिंबाचिया बरस पड़े भारती पर…

कलर्स के शो हुनरबाज़ के मंच पर इस हफ्ते फिल्म एक्ट्रेस जया प्रदा गेस्ट बनकर पहुंचने वाली हैं. कलर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड के कुछ प्रोमो शेयर किए हैं जिममें शो की होस्ट भारती समेत सभी लोग खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं.

इन वीडियोज़ में से एक वीडियो में भारती मिथुन की खिंचाई करते दिख रहे हैं. लेकिन खिंचाई करते-करते पासा तब उल्टा पड़ जाता है जब शो के जज करण जौहर भारती की ही नब्ज़ पकड़ लेते हैं, ऐसे करने में भारती के पति हर्ष लिंबाचिया और मिथुन भी पिछे नहीं रहते और वो भी भारत की खिंचाई करने शुरू करत देते हैं.

यहां तक हर्ष सबके सामने भारती की क्लास लगा देते हैं, लेकिन ये सब मज़ाक में होता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीडियो में दिख रहा है कि भारती, ऑडियंस में बैठी कुछ आंटियों को लेकर मिथन दा को छोड़ती हैं तभी करण कहते हैं ‘भारती मैं कुछ कहना चाहूंगा. 10 साल में मैंने भी आपके साथ बहुत गुज़ारा है और हीरोज़ के आने पर जितना चांस पर डांस आपने मारा है ना…ये तो वही बात हुई उल्टा चोर कोतवाल को डांटे ‘करण की बात सुनकर मिथुन खुश हो जाते हैं और उन्हें थैंक्यू कहते हैं, तभी भारती कहती हैं कि वो मानती हैं उन्होंने ऐसा किया है.

इसके बाद हर्ष मस्ती-मस्ती में भारती की क्लास लगाते हैं और कहते हैं ‘ये हीरो की पप्पी ले लेती है और मैंने ज़रा काम वाली बाई का हाथ पकड़ लिया तो मेरे साथ झगड़ा कर रही है’.

हर्ष की बात को आगे बढ़ाते हुए मिथुन कहते हैं, ‘तू हर हीरो को चुम्मा दिया…मैंने अबतक किसी हीरोइन को चुम्मा दिया?’ मिथुन की बात सुनकर भारती फिर से उल्टा उनके मज़े ले लेती हैं और कहती हैं ‘अब मैं ठहर गईं हूं मेरा बच्चा है पति है…आप क्यों नहीं ठहरते.’