आधी रात को घर छोड़ कर भागी रिया चक्रवर्ती, परिवार भी है गायब

सुशां’त सिंह राजपू’त की आ’त्मह’त्या के मा’मले में अब मुंबई पुलिस के अलावा बिहार पुलिस भी जां’च कर रही है। सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रि’या चक्र’वर्ती और उनकी फैमिली के खिला’फ नामज’द रि’पोर्ट द’र्ज कराई है। इसके बाद बिहार पुलिस सबसे पहले रि’या के घर ही पूछताछ के लिए पहुंची थी लेकिन वह अपने घर पर नहीं मिली थीं। अब खबर आ रही है कि रिया और उनकी फैमिली करीब 3-4 दिन पहले आधी रात अपना मुंबई का फ्लै’ट छोड़कर भा’ग गई है।

बड़े सूटकेसों के साथ नीली कार में गई फैमिली’एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए रि’या चक्रवर्ती की बिल्डिंग के मैनेजर ने बताया है कि रि’या सहित उनके पिता, मां और भाई ने अपने मुंबई के फ्लैट को आधी रात में बड़े-बड़े सूटकेसों के साथ छोड़कर दिया और एक नीले रंग की कार में वहां से चले गए। उन्होंने यह भी बताया है कि अपने नि’धन के कुछ दिनों पहले ही सुशांत ने रि’या के इस फ्लैट पर आना-जाना बंद कर दिया था।

बिहार पु’लिस से भाग क्यों रही हैं रि’या?

इस बीच बता दें कि बिहार पु’लिस भी रि’या चक्रवर्ती से मा’मले की पूछ’ताछ करेगी। इसी बीच हाल में रि’या चक्रवर्ती ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा है कि वह उन्हें न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है और विश्वास है कि उन्हें जरूर न्याय मिलेगा। हालांकि जब रि’या को मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं था तो अब बिहार पु’लिस की जांच से भागने पर पर भी उन पर सवा’ल उठाए जा रहे हैं।

घर के स्वीपर से भी पूछ’ताछ

पुलिस टीम ने घर के स्वीपर से भी पूछ’ता’छ की। स्वीपर ने बताया कि रिया मैडम की इजाजत के बिना कोई भी घर में नहीं घुस सकता था। मैडम ही तय करती थीं कि सुशांत के कमरे को साफ करना है या नहीं। खासकर सु’शांत के कमरे में किसी बाहरी कर्मी को जाने नहीं दिया जाता था। एक समय ऐसा आ गया, जब वे अपने ही कर्मियों से नहीं मिल पाते थे।