ऑडियंस में बैठे एक शख्स ने श्रद्धा कपूर से की ऐसी डिमांड. सुनकर भड़क गए कपिल शर्मा..

बॉलीवुड में काम करने वाले सितारों के लाखों करोड़ों फैंस होते हैं. हमने कई बार देखा है कि बॉलीवुड सेलेब्स के लिए फैंस की दीवानगी इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि इनसे मिलने के लिए फैंस सारी हदें पार कर देते हैं.

कभी-कभी तो फैंस की यह दीवानगी पागलपन में बदल जाती है. ऐसा ही एक वाक्या पेश हुआ था एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ भी, जब वह कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थीं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में नजर आ रहे हैं. इस दौरान कपिल शर्मा ऑडियंस में बैठे एक शख्स पर काफी नाराज होते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑडियंस की भीड़ में से एक शख्स खड़ा होता है और श्रद्धा कपूर से हेल्लो कहता है, जिसके बाद वह अपनी एक विश सभी के सामने रखता है.

वह कहता है कि श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘आशिकी 2’ का वह सीन दोहराना चाहता है, जिसमें श्रद्धा और आदित्य रॉय कपूर जैकेट के अंदर सर डाल कर खड़े होते हैं. इस विश को सुनने के बाद कपिल शर्मा उन्हें ऐसा करने से मना करते हैं और फटकार भी लगाते हैं.

तभी वह शख्स कहता है कि ‘उसने जो जैकेट पहना है वह उसने तीन साल पहले खरीदा था सिर्फ इसलिए कि वह जब भी श्रद्धा कपूर से मिलेगा तो इस सीन को दोहराएगा’.

इसके बाद कपिल शर्मा उससे कहते हैं कि ‘आप सामने से बहस कर रहे हो’. साथ ही वह ऑडियंस में बैठे बाकी लोगों से भी अपिल करते हैं कि इस तरह की डिमांड वह नहीं कर सकते. वीडियो में वह शख्स जैसे ही अपनी जगह वापस बैठ जाता है, तभी कपिल गुस्से में कहते हैं कि ‘पुलिस बुलाओ’ और फिर वह हंस पड़ते हैं.

उन्होंने उस शख्स को न सिर्फ स्टेज पर बुलाया बल्कि उन्हें क्यूट बताते हुए कहते हैं कि ‘तुम पहले इंसान हो जो मेरी बातों से डर गए. वरना कोई और नहीं डरा कभी’.

आखिर में उस फैन की डिमांड भी पूरी हो जाती है, जब श्रद्धा स्टेज पर आती हैं उस सीन को रीक्रिएट करने. बताते चलें कि साल 2013 में आई फिल्म आशिकी 2 के रिलीज को भले ही कई साल गुजर गए लेकिन आज भी फिल्म के गाने से लेकर इसके डायलॉग्स काफी पसंद किए जाते हैं. वहीं फिल्म के गाने ‘तुम ही हो’ का वह जैकेट सीन भी काफी फेमस हुआ था.