राखी सावंत और उर्फी जावेद साथ आई नज़र तो लोगों ने कहा- “दो पागल औरतें एक साथ”

राखी सावंत और उर्फी जावेद, दोनों ही हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। एक अपने अतरंगी कपड़ों तो दूसरी अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है। हाल ही में दोनों एक पार्टी में एक साथ मस्ती करते दिखे। दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। लोग उनपर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

कोई उन्हें गुरु और चेला बता रहा है तो कोई पर्फेक्ट मैंच कह रहा है। वायरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर राखी और उर्फी की वीडियो व तस्वीरें साझा की हैं। वीडियो में राखी उर्फी को कोई ड्रिंक पिलाती और फिर उसी गिलास से खुद पीती दिख रही हैं।

आमिना नाम की यूजर ने लिखा, ”दो पागल औरतें एक साथ।” तनीषा ने लिखा,”दो बहने एक साथ।”

इसके अलावा राखी और उर्फी की तस्वीर पर भी नेटिजन तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ”दोनों को ही एक अच्छे स्टाइलिस्ट की जरूरत है।” इट्स सेनिमेटिक गर्ल नाम की एक यूजर ने लिखा, ”बेस्ट जोड़ी सखिया हैं ये।” इसफान बलोच ने लिखा, ”अपनी रोल मॉडल से मुलाकात करते हुए उर्फी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि इस ट्रोलिंग के अलावा पहले भी उर्फी जावेद की तुलना राखी सावंत से की जा चुकी है। जिसके लिए उर्फी ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया था। उर्फी ने कहा था कि राखी सावंत के साथ तुलना उनके लिए एक सम्मान की बात है।


उर्फी ने कहा था कि राखी उनके लिए प्रेरणा हैं, क्योंकि उन्होंने जीवन में बहुत संघर्ष किया है, जिसके बाद उन्हें फेम हासिल हुआ है।इसके साथ ही उर्फी ने बताया था कि वो जब भी राखी सावंत से मिलती हैं, दोनों बहुत मस्ती करते हैं। वो लोग ऐसे ट्रोल्स और नेगेटिव बातों के बारे में चर्चा नहीं करते हैं।


वहीं अगर बात एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत की करें तो उन्हें भी ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ता है। वो अपनी जिंदगी खुलकर जीने में विश्वास रखती हैं। हाल ही में राखी सावंत अपने पति रितेश से अलग हुई हैं। पति से अलगाव को लेकर भी उनके बारे में कई बातें की जा रही हैं।