NCB का दा’वा- करिश्मा के साथ रणनीति बनाकर ऑफिस पहुंची हैं दीपिका, चली ये चा’ल

ना’रको’टिक्स क्रा’इम ब्यू’रो यानि एन’सी’बी की एक टीम इस वक्त ड्र’ग्स मा’मले में दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से पूछ’ताछ कर रही है. दीपिका पादुकोण एनसी’बी के ऑफिस सुबह तय वक्त से 10 मिनट पहले पहुंची थीं. जबकि श्रद्धा कपूर 12 बजे के बाद और सारा अली खान भी अभी-अभी पहुंची हैं. दीपिका से पूछ’ताछ के दौरान एन’सीबी को श’क है कि वह पूरी तैयारी के साथ आईं हैं.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ए’नसीबी का मानना है कि दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश तैयारी के साथ आई हैं. ऐसा इसलिए माना जा रहा है जब एन’सी’बी ने करिश्मा को सम’न दिया था, तो उन्होंने खुद बी’मा’र बताया था और वकील के जरिए कहा था कि वह 25 सितंबर को एन’सी’बी ऑफिस पूछ’ताछ में सहयोग करने के लिए पहुंच जाएंगी.

करिश्मा के सामने बै’ठाकर हुई पूछ’ताछ

एन’सी’बी का कहना है कि जब दीपिका को नो’टिस भेजा गया तब वह गोवा में थी. लेकिन जब वह मुंबई आई, तो करिश्मा उनके साथ में दिखाई दीं. इसलिए एन’सी’बी को लग रहा है कि दोनों पूरी तैयारी के साथ आई हैं. एन’सीबी ने दीपिका से ड्र’ग्स चैट को लेकर पूछ’ताछ की गई. हालांकि दीपिका ने चै’ट को लेकर पहले म’ना कर दिया था. लेकिन जब ए’नसीबी ने करिश्मा को उनके सा’मने बैठाया, तो काफी बहस के बाद उन्होंने कबू’ला की उन्हें चैट में ‘मा’ल’ मंगाया था.

करिश्मा के साथ गोवा में तय की रणनीति

इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने कुछ सवालों पर चु’प्पी साध ली. ड्र’ग्स के सवालों पर दीपिका ठीक से जवाब नहीं दे रही है. उन्होंने है’श मंगाई लेकिन उन्होंने कभी ड्र’ग्स का इस्तेमाल नहीं किया. हालांकि उन्होंने सि’गरेट पीने की बात को कबूल कर ली. वहीं, एन’सीबी का मानना है कि दीपिका और करिश्मा ने गोवा में बैठकर रण’नीति तैयार की है और वकी’लों से सलाह-मशवि’रा कर रहे हैं.