UP चु’नावों को लेकर कांग्रेस ने बनाई नई रणनिति, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ने कही ये बात

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चु’नाव में अभी भले ही कुछ दिन बाकी हों लेकिन राजनैतिक दलों ने अभी से अपने पत्ते फें’टने शुरू कर दिए हैं। कल जहाँ बसपा के 9 विधायकों ने सपा सुप्रीमो से मुलाकात की वहीं आज कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ‘लल्लू’ ने साफ कर दिया है कि आगामी विधानसभा सभा चु’नावों में कांग्रेस अकेले अपने दम पर चुनाव ल’ड़ेगी।

उन्होंने कहा कि पिछले चु’नाव में सपा के साथ गठबंधन करने का नतीजा भुगत लिया गया है। अब कांग्रेस अकेले चुनाव ल’ड़ेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब जनता,बुजुर्गों, महिलाओं ,किसानों से गठबंधन करेगी। सपा पर ह’मला बोलते हुए अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सपा के सदन में 48 विधायक हैं। लेकिन सपा न तो सदन के अंदर सरकार से ल’ड़ती है न ही बाहर।

उन्होंने कहा जनता की समस्याओं व कोरोना महामा’री के समय भी सपा जनता से दूर रही। अजय कुमार लल्लू ने कहा कि रामजन्मभूमि तीर्थ  ट्रस्ट में घो’टाला हुआ है   कांग्रेस इस घो’टाले के खि’लाफ ल’ड़ेगी,अभी मुख्यमंत्री आवास का घे’राव किया गया है। आगे भी आ’वाज़ उठाते रहेंगे। जब से अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश कांग्रेस की कमान सं’भाली है तब से कांग्रेस उत्तर प्रदेश में एक नए रूप में नज़र आ रही है।

कभी सड़को से नदारद रहने वाली कांग्रेस आज आये दिन सड़को पर उतर कर प्रदर्श’न करती रहती है। अब यही देखना है कि आने वाले दिनों में कांग्रेस का यह नया रूप कांग्रेस के लिए कितना फायदेमंद विधानसभा चु’नवों में साबित होता है।