एमपी सीएम शिवराज बोले- अभी नहीं लगवाऊंगा कोरोना वैक्सीन, पहले दूसरों को…

शिवराज के इस बयान पर यूजर्स उन्हें ट्रो’ल कर रहे हैं। यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या वह वैक्सीनेशन से बच रहे हैं? एक यूजर ने लिखा “सबसे पहले सारे बीजेपी नेताओं को वैक्सीन लगना चाहिए ताकि लोगों का भरोसा बढ़े।” एक यूजर ने लिखा “सबसे पहला वैक्सीन सारे एमपी और एमएलए को लगना चाहिए। आप इतना दर क्यों रहे हैं मामा।” विपक्ष के कुछ नेताओं ने पहले ही मांग की थी कि पहले बीजेपी के बड़े नेताओं को खुद ही वैक्सीन लगवाकर देखें, उसके बाद लोगों को भरोसा हो पाएगा।

बता दें यूपी के पूर्व सीएम के बयान से पहले ही सियासी वि’वाद ख’ड़ा हो गया है। बीते दिनों समाजवादी पार्टी के मुखिया और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ऐलान किया था कि वो वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। उन्होंने कहा था कि वो बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे, उन्हें इसपर भरोसा नहीं है। जब उनकी सरकार आएगी, तब सभी को वैक्सीन मुफ्त में लगाई जाएगी।

अखिलेश को इस बयान के लिए चारों ओर से आलोचना झे’लनी प’ड़ी थी। बीजेपी ने कहा था कि अखिलेश यादव को वैक्सीन पर भरोसा नहीं और उत्तर प्रदेश के लोगों को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है। वैक्सीन पर सवाल उठाना वैज्ञानिकों का अ’पमान है।

अखिलेश की पार्टी के विधायक आशुतोष सिन्हा ने तो यहां तक कह दिया कि हमें लगता है कि बीजेपी वाले बाद में कह देंगे कि जनसंख्या क’म करने के लिए, नपुं’सक बनाने के लिए लगा दिया वैक्सीन। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ही नहीं किसी को भी वैक्सीन नही लगवाना चहिए।