करोड़ों के मालिक हैं कपिल शर्मा शो के ‘चंदू चायवाले’, जीते हैं ऐसी लग्जरी लाइफ

द कपिल शर्मा शो के चंदू चायवाला को आप भली भांति जानते होंगे। आपको भले ही इनके हाथ की चाय कभी नसीब न हुई हो, लेकिन इन्होंने कई बार आपका मूड रीफ्रेस किया होगा। कपिल शर्मा शो में चायवाले का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर के बारे में आप सभी बहुत कुछ पहले से जानते होंगे।

इस शो का हर किरदार लोगों के बीच खासा लोकप्रिय है। इसी वजह से सभी के बारे में अधिकतर लोगों को कई बातें पता हैं। यहां हम चंदन प्रभाकर के निजी जीवन के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने कपिल के शो में चाय बेचकर BMW कार खरीद ली है।

चंदन प्रभाकर द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 3 में रनर अप रहे थे। यहीं से उन्होंने अपनी पहचान बनानी शुरू कर दी थी। इसके बाद उन्होंने मजेदार अंदाज से लोगों को खूब हंसाया है। लंबे समय तक संघर्ष करने के बाद कपिल शर्मा शो में उनकी किस्मत चमकी और अब वो बेहद लग्जरी लाइफ जी रहे हैं।

कपिल शर्मा शो के जरिए चंदन ने ऐसी पहचान बनाई है कि वो आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उनकी प्रॉपर्टी और संपत्ति जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। चंदन प्रभाकर के पास 15 करोड़ रुपए की कुल संपत्ति है।

चंदन एक आलीशान घर में रहते हैं और अब रॉयल लाइफ जीते हैं। वो लोगों को हंसाने के बदले लाखों रुपये फीस लेते हैं। चंदन को रॉयल और महंगी गाड़ियों का भी शौक है। उनके पास BMW 3 Series 320D कार है।

चंदन एक एपिसोड के लिए 5-7 लाख रुपए फीस लेते हैं। टीवी के अलावा वे भावनाओं को समझो, पावर कट, डिस्को सिंग और जज सिंह एलएलबी जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।