सुशांत की मौ’त के बाद रिया ने बांद्रा डीसीपी को 4 बार किया फोन, बचाव में पु’लिस ने दी ये सफ़ाई

एक्टर सुशां’त सिंह राजपूत केस में जैसे-जैसे जां’च आगे बढ़ रही है कई ऐसी बाते सामने आ रही हैं जो ना सिर्फ रि’या च’क्रवर्ती की मुसीबत बढ़ा रही हैं बल्कि कई मौ’कों पर मुंबई पु’लिस को भी सवा’लों के घेरे में ला रही है. अब रि’या चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स को देख चौका’नें वाली बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि सुशांत की मौ’त के बाद से रिया चक्रवर्ती लगातार ब्रांदा डीसीपी के संपर्क में थीं और उन्होंन कई बार डीसीपी को कॉल भी की थी.

सुशांत की मौ’त के बाद रि’या ने की ब्रांदा डीसीपी से बात

कॉल डिटेल्स को देख पता चला है कि रिया चक्र’वर्ती और ब्रांदा डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे के बीच चार बार फोन पर बात हुई है. एक और मैसैज के जरिए भी संपर्क सा’धा गया है. जो जानकारी सामने आई है कि उसके मुताबिक रिया ने 21 जून को ब्रांदा डीसीपी से फोन पर 28 सेकेंड तक बात की थी.

22 जून को डीसीपी ने रिया के लिए मैसेज छोड़ा था. इसके बाद डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे ने 22 तारीख को ही रिया से फोन पर 29 सेकेंड तक बात भी की. फिर 8 दिन के बाद फिर डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे की तरफ से रि’या च’क्रवर्ती को फोन मिलाया गया. तब 66 सेकेंड तक दोनों के बीच बातचीत हुई. इसके बाद कुछ दिनों तक दोनों ने एक दूसरे से कोई बात नहीं की, लेकिन 18 जुलाई को एक बार फिर रि’या की तरफ से डीसीपी को फोन मिलाया गया.

मुंबई पु’लिस ने दी सफा’ई

इन फोन कॉल्स पर मुंबई पु’लिस का कहना है कि ये कॉल रिया को जब बांद्रा पुलिस स्टेशन और सांताक्रूज स्टेशन बुलाया गया उस वक्त का है. रिया को स्टेटमेंट द’र्ज कराने के लिए बुलाया गया था. ये फोन कॉल ऑफ‍ि’श‍ियल वजहों से किया गया था.

रिया और डीसीपी के बीच क्या बातचीत?

अब मालूम हो कि ये बातचीत तब हुई है जब समय सुशांत मा’मले में मुंबई पु’लिस की कार्र’वाई जारी थी. कई लोगों से पूछ’ताछ की जा रही है. उस जांच के बीच में एक डीसीपी का लगातार उस शख्स के संपर्क में रहना जिस पर कई तरह के आ’रोप लगाए गए हैं, मन में सवा’ल पैदा करता है.

सवा’ल तो ये भी उठता है कि 8, 29, 66, 61 के बीच ऐसी कौन सी जानकारी दोनों के बीच सा’झा की गई थी? रि’या ने डीसीपी से क्या बात की? डीसीपी ने क्यों लगातार रिया से संपर्क सा’धा? अब ये सारे वो सवा’ल हैं जिनके जवाब तो या खुद रिया दे सकती हैं या फिर डीसीपी अभ‍िषेक त्रिमुखे. लेकिन इन कॉल डिटेल्स को देख सभी के मन में कई तरह के सवा’ल तो उठ गए हैं. मुंबई पु’लिस की मुसी’बत भी बढ़ती दिख रही है.’