कॉल डिटेल्स से हुआ दा’वा : रिया चाहती थी सुशांत को मेंटल हॉस्पिटल भेजना, ऐसे कर रही थी ब्लैक’मेल

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त मा’मले में एक-एक कर कई बड़े खुला’से हो रहे हैं। अब सुशांत सिंह राजपूत और रि’या च’क्रवर्ती के संबंध में ताजा जानकारी आ रही है कि रि’या चक्र’वर्ती सुशांत सिंह को मेंटेल अस्प’ताल भेजने की कोशिश में थीं।  रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल्स सामने आए हैं।

इन कॉल डिटेल्स के मुताबिक सुशांत 5 दिनों के लिए चंडीगढ़ गए थे अपनी बहन रानी से मिलने। 20 से 24 जनवरी 2020 में वह चंडीगढ़ में ही रहे थे। उस रोज रिया ने सुशांत को 5 दिनों में 25 बार फोन किया था।

सूत्रों के अनुसार, सुशांत ने अपनी बहन को नवंबर महीने में फोन किया था, जिसमें उन्होंने अपनी बहन से मदद की गुहार लगाई थी। सुशांत अपनी तीनों बहनों के साथ चंडीगढ़ जाने का प्लान बना रहे थे लेकिन तभी रि’या ने उन्हें रोक लिया। इसके लिए रि’या ने उन्हें ब्लै’क’मेल किया।

इसके बाद सुशांत ने नया नंबर लिया औऱ नवंबर महीने में फिर से बहन को कॉल कर मदद मांगी। इस बीच सुशांत ने अपनी बहन को बताया कि रिया और उसकी फैमिली उन्हें में’टल हॉ’स्पिटल भेजने की कोशिश में है। वह मैं’टल हॉस्पि’टल नहीं जाना चाहते हैं। सुशांत मुंबई में अब काम नहीं करना चाहते थे वह चाहते थे कि सब कुछ ख’त्म कर हिमाचल की वादियों में रहें।

सुशांत खुद को रोक नहीं पाए और वह गाड़ी चला कर चंडीगढ़ के लिए निकल गए। सुशांत सिंह उस वक्त गल’त दवाइयां खा रहे थे जिस वजह से उन्हें क्लौ’स्ट्रो’फो’बिया की शिका’यत होने लगी थी। ऐसे में वह चंडीगढ़ पहुंचे और वहां दो दिन तक अपनी बहन के पास रहे। सिद्धार्थ पिठानी ने इस बीच रिया को इस बारे में बताया। जिसके बाद रिया ने सुशांत को कॉल कर कर के ब्लैक’मेल किया।

इधर टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट में कहा गया है- रिया और सुशांत के बीच 8 जून से 14 जूम के बीच कोई फोन कॉल नहीं हुए। न ही सुशांत ने फोन किया औऱ न ही रिया ने। जबकि बीते महीनों में रिया ने सुशांत को काफी कॉल्स किए थे।