हाथरस की गैं’गरे’प पी’ड़िता की दिल्ली में हुई मौ’त तो भ’ड़के अक्षय कुमार, बोले- हमारे कानूनों…….

उत्तर प्रदेश के हाथ’रस (Hathras) में दो हफ्ते पहले रे’प और प्रता’ड़’ना का शि’कार हुई 20 साल की महिला ने दिल्ली के अस्प’ताल में दम तो’ड़ दिया. इस मा’मले को लेकर बॉलीवुड कलाकार भी भ’ड़के नजर आए. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी हाथ’रस (Hath’ras ) की घ’टना को लेकर ट्वीट किया है.

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में इस मा’मले पर गु’स्सा जाहिर करते हुए लिखा कि हाथ’रस में गैं’ग’रे’प जैसी क्रू’रता, कब यह सब रुकेगा? हमारे कानू’नों को और भी स’ख्त होना चाहिए, जिससे बला’त्का’री ड’र के मा’रे ही थ’रथ’रा जाए. अक्षय कुमार का यह ट्वीट खूब वाय’रल हो रहा है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाथरस (Hat’h’ras) वाली घ’टना पर गु’स्सा जा’हिर करते हुए लिखा, “गु’स्सा और नि’राश हूं. हाथरस में गैं’गरे’प जैसी क्रू’रता, कब यह सब रुकेगा? हमारे का’नूनों को और भी स’ख्त होना चाहिए, जिससे इसका ख्याल आते ही ब’ला’त्का’री ड’र के मा’रे थ’रथ’राने लगे. दो’षियों को फां’सी दो. बेटियों और बहनों की सुर’क्षा के लिए आवाज उठाइये. कम से कम हम यह कर सकते हैं.

” बता दें कि अक्षय कुमार अलावा स्वरा भास्कर, कंगना रनौत, मीरा चोपड़ा, ऋचा चड्ढा, रितेश देशमुख और कई कलाकारों ने हाथरस की घ’टना को लेकर ट्वीट किया है.

हाथरस में गैं’गरे’प (Hathras ) का शि’कार हुई महिला को गं’भीर चो’टें लगी थीं और उसका IC’U में इला’ज चल रहा था.  क’थित रूप से उसके गांव में लगभग दो हफ्तों पहले चार-पांच लोगों ने मिलकर उसका गैं’गरे’प किया था और प्र’ता’ड़’नाएं दी थीं. पी’ड़िता की हाल’त बहुत बु’री थी, उसके शरीर में कई जगह फ्रै’क्चर आए थे और उसकी जीभ का’ट दी गई थी.

मा’मले में सभी चार आ’रोपी जे’ल में हैं. 20 साल की पी’ड़िता पर 14 सितंबर को राजधानी दिल्ली से लगभग 200 किमी दूर स्थित हाथरस के एक गांव में हम’ला किया गया था. आरो’पियों ने उसे उसके दुपट्टे से खीं’चकर खेतों में ले जाया गया था. वो अपने परिवार के साथ घास का’ट रही थी.