हाथरस : राहुल गाँधी को रोके जाने पर बोली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर – शाबाश राहुल तुम …..

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) हाथरस गैं’गरे’प पी’ड़ि’ता के परिवार से मिलने जा रहे थे लेकिन उन्हें यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोक लिया गया. हालांकि राहुल गांधी ने यूपी पु’लिस पर ला’ठीचा’र्ज करने का आ’रोप लगाया है. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के वीडियो सोश’ल मीडिया पर वा’यरल हो रहे हैं.

इसे लेकर सो’शल मी’डिया पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी ट्वीट किया है. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Reaction) लगातार इस मा’मले पर ट्वीट कर रही हैं और उनके इस ट्वीट को लेकर भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के उस वीडियो को शेयर किया है जिसमें यूपी पु’लिस उन्हें हाथ’रस जाने से रो’कने की कोशिश करती नजर आ रही है. इसे लेकर स्वरा भास्कर ने लिखा है, ‘शाबा’श राहुल गांधी! संकल्प!’ स्वरा भास्कर का ट्वीट सोश’ल मीडि’या पर खूब वा’यरल हो रहा है और इस पर खूब रिए’क्शन भी आ रहे हैं. राहुल गांधी हा’थरस गैं’ग’रे’प (Ha’thr’as e) पी’ड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे.

बता दें कि ANI के मुताबिक, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि ‘अभी-अभी पु’लिस ने मुझे ध’क्के दिए, मुझ पर ला’ठीचा’र्ज किया और मुझे जमीन पर गि’रा दिया. मैं पूछना चाहता हूं कि क्या इस देश में बस मोदी जी चल सकते हैं? क्या एक आम शख्स नहीं चल सकता? हमारी गाड़ी रो’क दी गई थी इसलिए हम पैदल ही जा रहे थे.’

हाथरस गैं’गरे’प मा’मले को लेकर कांग्रेस पार्टी का ह’ल्लाबो’ल जारी है. गुरुवार को दिल्ली से हा’थरस के लिए रवाना हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को यूपी पु’लिस ने हि’रासत में ले लिया. ग्रेटर नोएडा के पास यूपी पु’लिस और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हा’थापा’ई हुई, इस दौरान ध’क्कामु’क्की में राहुल गांधी भी ज़मीन पर गिर पड़े.

अब पु’लिस दोनों को जीप में बैठाकर ले जा रही है. कांग्रेस की ओर से आ’रोप लगाया गया है कि यूपी पु’लिस के साथ ध’क्कामु’क्की में राहुल गांधी गि’र पड़े और पु’लिस ने उनपर ला’ठियां मा’री.