बंगाल में हार के बाद बीजेपी को एक और झ’टका, भाजपा के करीबी नेता के बेटे ने…

कोलकाता: इस साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चु’नाव गुज़र जाने के बाद भी बंगाल की सि’यासत अभी तक नरमाई नही। तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच अभी भी सियासी घ’मासान जारी है। पश्चिम बंगाल को हासिल करने के लिए बीजेपी ने बड़े बड़े दा’वे किये थे। लेकिन बीजेपी का बंगाल की सत्ता प्राप्त करने का सपना अ’धूरा रह गया। इसी बीच बंगाल हा’र के बाद बीजेपी के स्थानीय नेताओं की ना’राज़गी भी सामने आ रही है।

भाजपा नेता मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु रॉय ने शनिवार को एक फेसबुक पोस्ट में बीजेपी की आ’लोचना की है। उन्होंने लिखा कि, बीजेपी को चुनी हुई सरकार की आलोचना करने के बजाय पार्टी को आत्ममंथन करने की ज़रूरत है। शुभ्रांशु रॉय के अपनी ही पार्टी के खिलाफ फेसबुक पर लिखे पोस्ट को लेकर कई अनुमान लगाए जा रहे हैं।

बीजेपी नेता शुभ्रांशु रॉय ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “लोगों के समर्थन से आई सरकार की आलोचना करने से पहले आत्ममंथन करने की जरूरत है. चुनी हुई सरकार की आलोचना करना बंद करें और आत्मनिरीक्षण करें।” आपको बता दें कि, शुभ्रांशु रॉय तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर 2019 में बीजेपी में शामिल हुए थे। उन्होंने बिजापुर से इस बार विधानसभा चुनाव ल’ड़ा था जिसमें उन्हें हार मिली।

आपको बता दें कि, पीएम मोदी यास च’क्रवात की वजह से प्रभावित हुए पश्चिम बंगाल और ओडिशा के दौरे पर गए थे। जिसके बाद वो पश्चिम बंगाल पहुंचे थे। अन्य ख़बरों के मुताबिक, राहत कार्यों से जुड़ी पीएम मोदी की समीक्षा बै’ठक में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 30 मिनट देरी से पहुंची।देर से पहुंचने को लेकर बीजेपी ने ममता बनर्जी पर नि’शाने साधे। ममता बनर्जी ने आ’रोप लगाया कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह उनकी सरकार के लिये मु’श्किलें खड़ी कर रहे हैं। क्योंकि वो विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार को हजम नही कर पाए।