बीजेपी नेता ने की राहुल गांधी के निजी जीवन पर टिप्पणी, कांग्रेस ने जताई घोर आपत्ति

राजनीति में शुचिता की बात करने वाली बीजेपी के युवा नेता अपनी पार्टी लाइन को भूल गए लगते हैं. शायद यही वजह है कि बीजेपी के दो युवा नेताओं ने ट्विटर पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के निजी जीवन पर टिप्पणी की है. कांग्रेस ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी.

मुद्दा राहुल गांधी की शादी का है. बीजेपी के युवा नेताओं ने ट्वीट किये तो कांग्रेस ने उन्हें सलाह देने में देर नहीं की, और तंज कसते हुए कहा कि पहले ये युवा नेता अपनी पार्टी के नेताओं की शादी तो करा लें.हालांकि बात बढ़ी तो बीजेपी के इन युवा नेताओं ने फौरन सफाई दी.

बता दें कि राहुल गांधी कब शादी करेंगे, यह सवाल कई मौकों पर और कई बार पूछा जा चुका है. लेकिन इस बार ये विषय मध्य प्रदेश में सियासी बवंडर की वजह बन गया है. बीजेपी नेताओं की ओर से राहुल गांधी की शादी को लेकर सोशल मीडिया में किए जा रहे कमेंट पर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

ये हैं बीजेपी के युवा नेता

दरअसल एमपी बीजेपी के प्रवक्ता राहुल कोठारी ने राहुल गांधी की शादी को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, अगर राहुल गांधी शादी करेंगे तो उनकी शादी का खर्चा बीजेपी का युवा मोर्चा उठाएगा.

https://twitter.com/RahulKothariBJP/status/1259731759861846017?s=20

इतना ही नहीं राहुल कोठारी के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए बीजेपी युवा मोर्चा के नेता देवेंद्र तोमर ने लिखा, राहुल गांधी की शादी के लिए उनकी तरफ से 21 हजार रुपये दिए जाएंगे. बीजेपी नेताओं की इस ट्वीट को लेकर कांग्रेस ने आपत्ति दर्ज कराई है.

नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे हैं देवेंद्र तोमर

राहुल गांधी की शादी के लिए 21 हजार रुपये देने का ऐलान करने वाले बीजेपी युवा मोर्चा के नेता देवेंद्र तोमर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे हैं. देवेंद्र तोमर ने बीजेपी के प्रवक्ता राहुल कोठारी के सोशल मीडिया ट्वीट पर कमेंट करते हुए 21 हजार देने की बात लिखी है. बता दें कि देवेंद्र तोमर राजनीति के साथ-साथ खेल-कूद की गतिविधियों में भी सक्रिय रहते हैं.

बीजेपी नेताओं को कांग्रेस की सलाह

राहुल गांधी की शादी को लेकर बीजेपी नेताओं के कॉमेंट्स पर कांग्रेस ने घोर आपत्ति जताई है. कांग्रेस प्रवक्ता सैयद जफर ने कहा बीजेपी नेताओं को पहले अपनी पार्टी के नेताओं का ध्यान रखना चाहिए. जिन नेताओं की शादियां नहीं हुई हैं पहले बीजेपी नेता उनकी शादी कराएं और अगर उसमें किसी तरह से पैसों की कमी आए तो कांग्रेस के नेता वो देने के लिए तैयार हैं.

राहुल कोठारी का बयान

बीजेपी के युवा नेता राहुल कोठारी ने बाद में सफाई दी कि हमने तो यूं ही मज़ाक में ये बात कही थी. उन्होंने अपनी सफाई में सोनिया गांधी को घसीट लिया और कहा  सोनिया गांधी ने भी तो प्रवासी मज़दूरों को लेकर लेकर ऐसा ही बयान दिया था.