भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले : कोरो’ना से बचने के लिए पिए गोमू’त्र, गधे कभी नहीं समझेंगे……

पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने अपने एक ब’यान में कहा है कि गोमूत्र पीने से शरीर की वा’य’रस से ल’ड़’ने की प्रतिरो’ध’क क्षमता बढ़ती है। दरअसल दिलीप घोष का एक वी’डियो सो’श’ल मी’डिया पर पो’स्ट किया गया है, जिसमें दिलीप घोष एक बैठक के दौरान लोगों को घरेलू चीजों की अहमियत बता रहे हैं। वह लोगों से यह भी कह रहे हैं कि गोमू’त्र पीने से लोग स्वस्थ रहते हैं।

वीडियो में दिलीप घोष कह रहे हैं कि “यदि मैं आपसे गाय की बात करूं तो बहुत से लोग इससे असहज हो जाएंगे। गधे कभी भी एक गाय की अहमियत नहीं समझेंगे। यह भारत है, भगवान श्रीकृष्ण की धरती, यहां हम गाय की पूजा करते हैं। हमें स्वस्थ रहने के लिए गोमू’त्र पीना चाहिए। जो श’राब पीते हैं वो कैसे एक गाय की अहमियत को समझेंगे।”

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष द्वारा ऐसा ब’यान दिया गया है, इससे पहले भी वह ऐसी ब’यानबा’जी कर चुके हैं।

बीते साल नवंबर में भी दिलीप घोष ने अपने एक ब’यान में कहा था कि गाय के दूध में सो’ना होता है। घोष के बयान के बाद सो’शल मी’डिया पर उन्हें ज’म’कर ट्रो’ल किया गया था। उससे पहले भी घोष ने कहा था कि गोमू’त्र पीने में कोई प’रेशा’नी नहीं है। घोष ने कहा था कि वह खुद गोमू’त्र का सेवन करते हैं।

दिलीप घोष राज्य की ममता बनर्जी सरकार के खिला’फ भी खा’से हम’ला’वर रहे हैं। हाल ही में अपने एक ब’यान में घोष ने कहा था कि इस समय को’रो’ना से लड़ने का समय है लेकिन वह (सीएम ममता बनर्जी) राज्यपाल और केन्द्रीय पु’लिस से ल’ड़ रही हैं। उनके गुं’डे हमारे पार्टी कार्यक’र्ताओं की ह’त्या कर रहे हैं।

घोष ने कहा कि ममता राज में विधायक भी सु’रक्षित नहीं हैं। बता दें कि हाल ही में राज्य में हेमताबाद इलाके से भाजपा विधायक देबेंद्र नाथ रे का र’स्सी से झूल’ता श’व ब’रा’म’द हुआ था। पुलिस जहां इसे आ’त्म’ह’त्या बता रही है, वहीं भाजपा इसे ह’त्या क’रा’र दे रही है। भाजपा इस ह’त्या के पीछे टीएमसी नेताओं को जि’म्मेदार ठह’रा रही है।