झारखण्ड : भाजपा नेता संयुक्ता मुखर्जी ने की सु’साइड, थी बीजेपी महिला मोर्चा की प्रभारी

झारखंड के धनबाद में जिला भाजपा स्वच्छता प्रकोष्ठ की मी’डिया प्रभारी संयुक्ता मुखर्जी ने तेलीपाड़ा स्थित अपने घर पर आ’त्मह’त्या कर ली। मो’बिल या अन्य जह’री’ला पदार्थ पीकर आ’त्म’ह’त्या करने की बात कही जा रही है।

मंगलवार को दिन में उन्हें गं’भीर हाल’त में पीएमसीएच में भ’र्ती कराया गया था, जहां इ’लाज के दौरान मंगलवार की देर रात डेढ़ बजे उन्होंने द’म तो’ड़ दिया। पु’लिस पूरे मा’मले की जां’च कर रही है।

संयुक्ता मुखर्जी के पति संजय मुखर्जी घर पर ही प्रींटिंग प्रेस चलाते हैं। आ’त्मह’त्या के पीछे घरेलू विवा’द की बात कही जा रही है। उनका मायका हीरापुर झरनापाड़ा में है। उनके पिता रवि मुखर्जी ने बताया कि सुबह में वह अपनी ससुराल में अ’चे’त अवस्था में पड़ी हुई थी। उसे मो’बिल की उ’ल्टियां हो रही थीं। पास में मो’बिल गि’रा हुआ था। अनुमान लगाया जा रहा है कि मो’बिल पीने से ही उनकी हाल’त बिग’ड़ी। उन्होंने संजय से दूसरी शादी की थी। पहली शादी से उन्हें एक पुत्री है।

भाजपा महिला मो’र्चा की जिलाध्यक्ष आशा पांडेय ने बताया कि संयुक्ता अपने पिता के साथ हीरापुर आदर्श नगर के एक अपार्टमेंट में रहती थी। पिता बीसीसीएल से रिटायर हैं। पहले पति से त’लाक हो जाने के बाद संयुक्ता ने दो साल पहले संजय मुखर्जी से शादी की थी। संंजय की प्रिंटिंग प्रेस है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सैनिटाइजर और ज’ला मो’बिल पीने के बाद इ’लाज के लिए पीएमसीएच में भ’र्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उन्होंने द’म तो’ड़ दिया। पोस्ट’मा’र्टम रि’पोर्ट में मौ’त का कारण ज’हर का सेवन बताया गया है।

आ’त्मह’त्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। संयुक्ता की दो साल पहले दूसरी शादी हुई थी। हीरापुर आदर्श नगर निवासी महिला मो’र्चा की मीडिया प्रभारी संयुक्ता ज’ला हुआ मो’बिल और कुछ जह’री’ला पदार्थ पी लिया था। जिसके बाद उनके पिता रवि मुखर्जी व पति संजय मुखर्जी उन्हें अस्प’ताल ले गए, वहां इ’ला’ज के दौरान मौ’त हो गई।