बड़ी ख़बर: भ्र’ष्टाचार के आरो’प में BJP पार्षद को CBI ने किया गि’रफ्तार

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने शुक्रवार को सीबीआई द्वारा गि’रफ्तार किए गए नगर निगम के एक पार्षद को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया.

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि पार्षद मनोज मेहलावत को गुप्ता ने प्रारंभिक जांच रिपोर्ट आने के तुरंत बाद पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलं’बित कर दिया.

अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) के अंतर्गत वसंत कुंज से पार्षद मेहलावत को 10 लाख रुपये रिश्वत लेने के मा’मले में गि’रफ्तार किया गया था.

उन्होंने कहा कि उसने क’थित तौर पर बिना किसी बा’धा के घर के निर्माण की अनुमति देने के लिए रिश्वत की मांग की थी.

गि’रफ्तार पार्षद को विशेष अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे न्यायिक हि’रासत में भेज दिया.

पार्षद की गि’रफ्तारी पर निगम पर बरसी आप

रिश्वत लेने के आ’रोप में सीबीआइ द्वारा पार्षद को गि’रफ्तार किए जाने पर आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर भाजपा पर नि’शाना साधा है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बिना एमसीडी में रिश्वत दिए कोई ईमानदार व्यक्ति दिल्ली में अपना घर नहीं बना सकता।

पार्टी मुख्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि तमाम अधिकारी और भाजपा के निगम पार्षद एक गिरो’ह के रूप में काम करते हैं। उन्होंने आ’रोप लगाया कि दिल्ली के रिहायशी इलाकों में मकान बनाने को लेकर जो नियम कानू’न बनाए गए हैं, वह इतने मु’श्किल हैं कि उन्हें पूरा करके दिल्ली में घर बनाना असं’भव है। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यदि आप पैसे नहीं दोगे, तो आपके घर का निर्माण रु’कवा दिया जाएगा।