बिहार DGP की चेता’वनी : सबूत मिला तो रिया चक्रवर्ती को जमीन खोदकर खोज निकालेंगे

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने एक्ट्रेस रि’या चक्रवर्ती को चेता’वनी दी है कि जिस दिन उनके खिला’फ पु’लिस को सबूत मिल गए उस दिन उन्हें जमीन खोदकर भी खोज निकाल लिया जाएगा.

एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि “रि’या चक्रवर्ती प्राथमिकी में आ’रोपी हैं और इसीलिए प’टना पु’लिस उनकी तला’श कर रही है. जिस दिन हम सबूत जुटा लेंगे उस दिन रि’या को जमीन से खोदकर भी निकाल लेंगे चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने में छुपी हुई हों.”

गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि अगर रि’या चक्रवर्ती को लगता है कि वह नि’र्दोष हैं तो फिर उसे ड’रने की कोई जरूरत नहीं है और उसे अपने आपको प’टना पुलिस के सामने प्रस्तुत करना चाहिए ताक‍ि सुशांत राजपूत के’स में जां’च को आगे बढ़ाया जा सके. डीजीपी बोले- “रि’या चक्रवर्ती को सामने आना चाहिए और कहना चाहिए कि जांच एजेंसी जो भी पूछना चाहती है उनसे पूछ ले. यह लु’का छुपी का खेल ठीक नहीं है.”

मुंबई पुलिस से नहीं मिल रही मदद?

डीजीपी पांडे ने आगे कहा कि सुशांत मामले में जांच को आगे बढ़ाने के लिए पटना पुलिस मुंबई पुलिस से कई प्रकार के कागजात और सीसीटीवी फुटेज की मांग कर रही है जो उन्हें अब तक प्राप्त नहीं हुआ है. हालांकि गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि मुंबई पुलिस को सीसीटीवी फुटेज और कागजात देने पड़ेंगे.

वो बोले- “हमारे पास एफएसएल की रिपोर्ट न’हीं है. हमारे पास इंक्वेस्ट रिपोर्ट नहीं है. मेरे पास सुशांत की पो’स्टमॉ’र्टम रिपोर्ट नहीं है. हमारे पास सीसीटीवी फुटेज भी नहीं है. जिन 40-50 लोगों से मुंबई पुलिस ने पूछ’ताछ की है उसकी जानकारी हमारे पास नहीं है. हम लोग रि’या चक्रवर्ती से कह रहे हैं कि उसे सामने आना चाहिए और बातें बतानी चाहिए. आखिर वह भाग क्यों रही हैं?”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मा’मले में पहले बॉलीवुड में होने वाले ने’पोटिज्म और ग्रुपिज्म को कसू’रवार ठहराया जा रहा था.

हालांकि सुशांत के पिता के के सिंह ने एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रि’या चक्रवर्ती के खिला’फ बिहार पुलिस में F’I’R दर्ज करवाकर सारा केस पल’ट दिया. सुशांत के परिवार ने रिया पर बड़े आ’रोप लगाए हैं, जिसमें सुशांत को सु’साइड करने के लिए उ’क’साना शामिल है.