भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने शिवराज सिंह को बता दिया गृहमंत्री, लोगों ने ऐसे जमकर लिए मजे

भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालही में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर दिये विवादित बयान के बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में प्रज्ञा सिंह ठाकुर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को गृह मंत्री बता रही हैं। उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। वीडियो में भाजपा नेता कह रही है कि “विकास वहीं होता है जहां मोदीजी जैसे प्रधानमंत्री और शिवराज जी जैसे गृह मंत्री प्रदेश में उपस्थित होते हैं।” उनके इस वीडियो पर कांग्रेसी श्रीनिवास बीवी ने लिखा, “गृहमंत्री अमित शाह जी आप सुन रहे है ना?”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये हमारे भोपाल लोकसभा की किस्मत में ही लिखी थी।” नूतन कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा, “यह हमारे देश का दुर्भाग्य है कि आम जनता ने ऐसा सांसद चुना जिसे पता नही कि हमारे देश का गृह मंत्री कौन है! ऐसे सांसद को संसद की सदस्यता से तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।”

हसन नाम के एक यूजर ने लिखा, “सुन रहा है न तू रो रहा हूँ मै ऐसे MP को देख कर। क्या देश का भला करेंगे। जिन्हे कुछ न पता हो। मेरे देश का भाग्य।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “वाह मतलब वाह इतने अच्छे नेता है BJP के अंदर , अमित साह जी देख रहे है आप पूरी इंडिया को आप का नाम पता है लेकिन भोपाल सांसद आप को नहीं जानती हैं।”

बता दें कुछ दिन पहले भोपाल में हुए एक कार्यक्रम में प्रज्ञा ने कहा था कि पेट्रोल-डीजल कोई महंगा नहीं है। यह सब कांग्रेसियों का प्रोपेगेंडा है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में कांग्रेस के विधायक जनता की सेवा करने नहीं आए, क्योंकि उन्हें कोरोना का डर था, जबकि भाजपा विधायक सेवा करने में लगे रहे।