लव जि’हाद पर भीम आर्मी प्रमुख का आया बड़ा बयान

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने इस दौरान बीजेपी सरकार पर नि’शाना साधा. उन्होंने कहा कि, प्रदेश में गुं’डाराज कायम है. किसानों पर अ’त्याचार किया जा रहा है. लव जि’हाद एक एजेंडा है.

किसानों का मुद्दा उठाया

आपको बता दें, कि भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद अमरोहा एक शादी समारोह में पहुंचे थे. जहां कोविड-19 के नियमों की खु’लेआम धज्जि’यां उ’ड़ाई गईं. किसानों के मु’द्दे पर चंद्रशेखर ने कहा कि संविधान दिवस है और संविधान हमें आजादी देता है, अपना वि’रोध दर्ज कराने का अधिकार.

सरकार किसानों की आवाज को लाठियों से आंसू गैस के गो’लों से, पानी के बौछार से और क’टीले तारों से रोक रही है. सरकार को यह नहीं पता कि यह जनता का आं’दोलन है, किसान देश की री’ढ़ है, यह आंदोलन इतना बड़ा हो जाएगा कि सरकार की कुर्सी को भी हि’ला देगा.

लव जि’हाद एजेंडा है

लव जिहाद कानू’न चंद्रशेखर ने कहा कि, उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार है. बीजेपी अपना एजेंडा सेट करने के लिए यह कर रही है. इस दौरान उन्होंने कहा कि, सरकार ने व्यापारियों और किसानों की कमर तो’ड़ी है, जो गन्ने का पिछला भुगतान है, वह सरकार ने अभी तक नहीं करवाया है और फिर किसान इसी पर ल’ड़ रहे हैं. एमएसपी आप तय नहीं करते हैं, आप गन्ने का मूल्य तय नहीं कर रहे हैं और चीनी मिले नहीं चल रही है. सरकार के पास कोई एजेंडा नहीं है. यह सरकार कुछ पूंजीपतियों को लाभ पहुंचा रही है और गरीबों को सता रही है.

बदले की का’र्रवाई

आजम खां पर चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि, प्रदेश सरकार आजम खां पर ब’दले की भा’वना से का’र्रवाई कर रही है. यह गलत है. आजम खान का सबसे बड़ा दो’ष यह है कि वह मु’सलमान हैं और दूसरा बड़ा दो’ष यह है, कि उन्होंने तालीम के लिए एक बड़ी यूनिवर्सिटी खोली है, जिसमें मुस्लिम बच्चे पढ़ सके, गरीब बच्चे पढ़ सकें, सरकार यह नहीं चाहती कि गरीब बच्चे पढ़ें.