रैली में ममता का ऐलान बंगाल जीतते ही BJP को हि’ला देंगे; PM मोदी ने कहा- TMC का होगा सफाया…

बंगाल विधानसभा चु’नाव को लेकर जारी प्रचार अभियान में गुरुवार तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विरो’धियों पर ज’मकर ह’मला बोला। ममता बनर्जी ने कहा कि इस बार बंगाल जीतने के बाद वो दिल्ली में बीजेपी को हि’ला कर रख देगी। वहीं नरेंद्र मोदी ने कहा कि बंगाल की जनता ने कह दिया था कि लोकसभा में टीएमसी हाफ और विधानसभा में टीएमसी साफ।

खड़गपुर में लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री का बिना नाम लिये कहा कि परिवर्तन हमेशा से ममता बनर्जी का ना’रा रहा है, आप ममता बनर्जी की नक’ल क्यों कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि बंगाल जीतने के बाद हम दिल्ली जाएंगे और दिल्ली में भाजपा को झ’टका देंगे।इधर एक सभा में प्रधानमंत्री ने कहा कि ममता दीदी यह बात भूल रही है कि इस बार बंगाल की जनता उनके विरो’ध में ख’ड़ी है। 10 साल का हिसाब इस चुनाव में बंगाल के लोग लेंगे। 10 साल के तु’ष्टीकरण के बाद अब ममता दीदी अचानक ब’दली-बदली सी दिख रही है। यह हृदय परिवर्तन नहीं है।

प्रधानमंत्री ने मोहन चंद्र शर्मा का किया जिक्र: टीएमसी पर तु’ष्टीकरण का आरो’प लगाते हुए प्रधानमंत्री ने मोहन चंद्र शर्मा का जिक्र किया और कहा कि बाटला हा’उस एनकाउं’टर में शहीद हुए मोहन चंद्र शर्मा को लेकर भी इन लोगों ने राजनीति की थी। सवाल उठाया था लेकिन अब अ’दालत ने दो’षियों को स’जा दे दिया है।

बंगाल में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि क्या हा’लत बना दी है दीदी ने बंगाल की क्रा’इम है, क्रि’मिनल है, लेकिन जेल नहीं है। मा’फिया है, घु’सपै’ठिए हैं लेकिन खु’लेआम घू’म रहे हैं। सिं’डिकेट है, स्कैम है लेकिन कारर्वा’ई नहीं होती है। बं’गाल में बदले की हिं’सा हो रही है, ये अ’त्याचार है मा’फिया’राज है।

गौरतलब है कि बंगाल में आठ चरण में विधानसभा चु’नाव होने वाले हैं। पिछले विधानसभा चु’नाव में टीएमसी को 211 सीट पर जीत मिली थी। वहीं कांग्रेस ने 44 और लेफ्ट को 26 सीटों पर सफलता मिली थी। बीजेपी को महज तीन सीट मिली थी। हालांकि लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने शा’नदार प्रदर्श’न किया था।