बंगाल चुनाव: TMC को लेकर लालू प्रसाद ने जारी किया ये आदेश, तेजस्वी ने की ममता बनर्जी से मुलाकात

चुनाव आयोग द्वारा तारीखों का ऐलान किए जाने के बाद पश्चिम बंगाल की सियासत में हर रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। आज आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। उन्होंने पश्चिम बंगाल में रहने वाले बिहार के लोगों से अपील की कि भाजपा को रोकने के लिए टीएमसी का समर्थन करें। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव का आदेश है कि पूरी तरह से टीएमसी का साथ दिया जाए।

उन्होंने कहा, ‘हमारी पार्टी ममता जी का पूरा सपोर्ट करने को तैयार है।’ उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी नहीं चाहती की भा’जपा चु’नाव आयोग को नियंत्रित करे। हालांकि टीएमसी और आरजेडी के बीच गठबं’धन के सवाल पर दोनों ही नेताओं ने किनारा कर लिया। ममता बनर्जी ने कहा, लालू जी से हमारे संबंध अच्छे रहे हैं। तेजस्वी भाई साथ में मिलकर ल’ड़ाई ल’ड़ रहे हैं। हम साथ हैं।

चु’नाव आयोग द्वारा तारीखों का ऐलान किए जाने के बाद पश्चिम बंगाल की सियासत में हर रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। आज आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। उन्होंने पश्चिम बंगाल में रहने वाले बिहार के लोगों से अपील की कि भाजपा को रो’कने के लिए टीएमसी का समर्थन करें। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव का आदेश है कि पूरी तरह से टीएमसी का साथ दिया जाए।

उन्होंने कहा, ‘हमारी पार्टी ममता जी का पूरा सपोर्ट करने को तैयार है।’ उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी नहीं चाहती की भाजपा चु’नाव आयोग को नियं’त्रित करे। हालांकि टीएमसी और आरजेडी के बीच गठबंधन के सवाल पर दोनों ही नेताओं ने किनारा कर लिया। ममता बनर्जी ने कहा, लालू जी से हमारे संबंध अच्छे रहे हैं। तेजस्वी भाई साथ में मिलकर ल’ड़ाई ल’ड़ रहे हैं। हम साथ हैं।

चुनाव आयोग द्वारा तारीखों का ऐलान किए जाने के बाद पश्चिम बंगाल की सियासत में हर रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। आज आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। उन्होंने पश्चिम बंगाल में रहने वाले बिहार के लोगों से अपील की कि भाजपा को रो’कने के लिए टीएमसी का समर्थन करें। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव का आदेश है कि पूरी तरह से टीएमसी का साथ दिया जाए।

उन्होंने कहा, ‘हमारी पार्टी ममता जी का पूरा सपोर्ट करने को तैयार है।’ उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी नहीं चाहती की भा’जपा चुनाव आयोग को नि’यंत्रित करे। हालांकि टीएमसी और आरजेडी के बीच गठबं’धन के सवाल पर दोनों ही नेताओं ने किनारा कर लिया। ममता बनर्जी ने कहा, लालू जी से हमारे संबंध अच्छे रहे हैं। तेजस्वी भाई साथ में मिलकर ल’ड़ाई ल’ड़ रहे हैं। हम साथ हैं।