बाबर आजम पर लगे गं’भीर आ’रोप, 10 साल तक महिला के साथ किया…

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आजम  पर एक महिला ने 10 साल तक यौ’न शो’षण करने का गं’भीर आ’रोप लगाया है. इसके साथ ही महिला का कहना है कि बाबर ने उनसे शादी का झू’ठा वादा किया था. इस महिला ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेस की और इस प्रतिभाशाली क्रिकेटर के खि’लाफ कई गं’भीर आरो’प लगाए. इस महिला ने यह भी कहा कि मु’श्किल वक्त में उन्होंने बाबर की आर्थिक तौर पर भी मदद की थी.

इस महिला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि वह और बाबर स्कूल के दोस्त हैं और क्रिकेटर ने 2010 में उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. महिला ने यह भी कहा कि 26 साल के इस क्रिकेटर ने पु’लिस में जाने से पहले उन्हें जान से मा’रने की ध’मकी भी दी थी.

पाकिस्तानी जर्नलिस्ट साज सादिक ने अपने टि्वटर हैंडल से इस महिला की प्रेस कॉन्फ्रेस की वीडियो पोस्ट की है. वीडियो में महिला ने बाबर आजम पर उन्हें कोर्ट मैरिज के नाम पर घर से भ’गाकर शो’षण करने और मा’रपी’ट करने के भी आ’रोप लगाए हैं.

इस बीच न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का एक और सदस्य कोरोना पॉजिटिव हो गया है और उसे अपने बाकी छह साथियों के साथ आइसोलेशन में रहना होगा. पाकिस्तान की 53 सदस्यीय टीम के छह सदस्य मंगलवार को पॉजिटिव पाए गए थे, जब टीम पाकिस्तान से न्यूजीलैंड पहुंची थी. सातवां सदस्य शुक्रवार को पॉजिटिव पाया गया जब 14 दिन के अनिवार्य आइसोलेशन के दौरान खिलाड़ियों और अधिकारियों की फिर जांच की गई. न्यूजीलैंड के नियमों के अनुसार आइसोलेशन में तीसरे और 12वें दिन जांच की जाती है.

बता दें कि पाकिस्तानी टीम को स्वास्थ्य प्रोटोकॉल तो’ड़ने के कारण पहले ही अं’तिम चे’तावनी मिल चुकी है. मंत्रालय ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि क्राइस्टचर्च के होटल में खिलाड़ी साथ में खाना खा रहे थे और लॉबी में साथ घूम रहे थे. खिलाड़ियों और टीम प्रबंधन को क्वारंटीन के पहले तीन दिन होटल के अपने कमरों में ही रुकना था.