अयोध्या के संत का ऐलान, इस नेता का सर कल’म करने वाले को देंगे 5 करोड़

उत्तर प्रदेश के अ’योध्या में सा’धु सं’त समाज ने तृणमूल कांग्रेस नेता कल्याण बनर्जी के बयान पर एतराज जताया है और इसके साथ ही उन्हें माफी मांगने के लिए भी कहा है। दरअसल हाल ही में टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी का एक वीडियो वा’यरल हुआ था। जिसमें उन्होंने हिं’दू देवता राम और देवी सीता पर अ’भद्र टिप्पणी की थी।

इस टिप्पणी को उन्होंने हा’थर’स के साथ जोड़ा था। जिसके चलते अयो’ध्या के संत समाज में काफी नाराजगी है। समाज ने इसे लेकर कल्याण बैनर्जी से माफी मांगने के लिए कहा है। सं’त स’माज ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ममता बानो कहकर संबोधित करते हुए कहा है कि उनका काम ही स’नात’न ध’र्म का वि’रोध है। इसके साथ ही सं’त स’माज ने टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी के सर को का’टने वाले पर 5 लाख का इनाम भी घोषित कर डाला है।

इस मामले में तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने भगवान रा’म के अ’पमा’न पर संज्ञान लेते हुए बयान दिया है कि जो भी टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का सर का’टेगा। उसे 5 करोड़ का इनाम परमहंस दास के द्वारा दिया जाएगा। इसके साथ ही महंत परमदास ने केंद्र सरकार से अपील की है कि वह इस तरह के लोगों पर कठोर कार्यवाही करें और इनके चुनाव ल’ड़ने के अधिकार को भी खत्म कर जेल भेजें।

यहां तक कि महंत परम दास नहीं टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी के लिए फांसी की मांग तक कर डाली है। उन्होंने चे’ताव’नी देते हुए कहा है कि अगर इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वह श’स्त्र भी उठा सकते हैं। महंत परमहंस दास ने कहा कि हर कोई व्यक्ति भगवान को गा’ली दे देता है, देवी-दे’वता’ओं सा’धु-सं’तों पर अ’भ’द्र टिप्पणी की जा रही है, यह ब’र्दा’श्त नहीं किया जाएगा। कल्याण बनर्जी के बयान से हिं’दु’ओं को आहत किया हैं। हिं’दु’ओं की आस्था पर यह कु’ठाराघा’त है और इन को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।