2022 में यूपी चुनावों को लेकर CM केजरीवाल ने कर दिया ये बड़ा ऐलान

Aam Aadmi Party (AAP) साल 2022 में होने वाले UP Assembly Polls में ताल ठों’केगी। मंगलवार को यह ऐलान खुद पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया। उन्होंने कहा- गं,दी राजनीति और भ्र,ष्ट नेताओं की वजह से यूपी का विकास पीछे रह गया है।

बकौल केजरीवाल, “उत्तर प्रदेश को गं,दी राजनीति और भ्रष्ठ नेताओं ने विकास से दूर रखा। इसलिए दिल्ली में जो सुविधाएं लोगों को मिल रही है, वो UP में अभी तक नही मिली। आज UP में सही और साफ नियत वाली राजनीति की कमी है। ये केवल आम आदमी पार्टी दे सकती है।”

आप संयोजक के मुताबिक, “उत्तर प्रदेश में राजनीतिक पार्टियों ने लोगों की पीठ में छुरा घों,पा है। राज्य की राजनीति में ईमानदारी की कमी है।”

दिल्ली सीएम ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने लगातार तीसरी बार दिल्ली में सरकार बनाई है और दिल्ली में काम करके दिखाया है. दिल्ली के लोगों को मुफ्त बिजली, पानी मिल रहा है, मोहल्ला क्लीनिक से इलाज मिल रहा है तो ऐसा गोरखपुर, लखनऊ और यूपी के अन्य शहरों में क्यों नहीं हो सकता है.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब सिर्फ डेढ़ साल का ही वक्त बचा है, ऐसे में हर कोई अपनी तैयारियों में जुटा है. आम आदमी पार्टी ने हाल ही में गोवा के जिला पंचायत चु’नावों में अपना खाता खोला है. यूपी में संजय सिंह की अगुवाई में AAP लगातार कई मौकों पर अपनी मौजूदगी द’र्ज कराती आई है.