ड्र’ग्स की दे’वियां शि’कंजे में, न’शे’ड़ि’यों का बि’ग बॉ’स फं’दे में- अर्नब के इस क’मेंट भ’ड़के पैनलिस्ट, दिया ये ज़वाब

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अ’त्म’ह’त्या के के’स में रोज नए-नए एं’गल देखने को मिल रहे हैं। इस के’स में ना’र’को’टि’क्स कं’ट्रो’ल ब्यू’रो (N’C’B) ड्र’ग एं’गल की जां’च कर रही है। जिसके चलते कई बॉलीवुड सितारों को पूछ’ताछ के लिए भी बुलाया गया है। सुशांत की ह’त्या कैसे हुई और ड्र’ग्स को लेकर रिपब्लिक टीवी पर अर्नब गोस्वामी के कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में ती’खी ब’हस देखने को मिली। डिबेट के दौरान एक पैनलिस्ट ने अरनब को उनकी भाषा के लिए टो’का तो वे भ’ड़क गए।

शो के दौरान एक पैनलिस्ट ने अरनब को कहा कि आप अस’भ्य भाषा का उपयोग करते हैं। इसपर अरनब ने कहा कि मुझे कहा गया है कि मैं अस’भ्य भाषा का प्रयोग करता हूँ। मैंने न’शे’ड़ी को न’शे’ड़ी कहा, मैंने गं’जे’ड़ी को गं’जे’ड़ी कहा, मैंने अ’फी’मखो’र को अफी’म’खो’र कहा, पु’ड़िया वाले को पु’ड़िया गैं’ग कहा तो मैं अ’सभ्य हूँ। मगर में रा’ष्ट्र द्रो’ही नहीं हूँ। अरनब ने कहा “मैं अपने ‘राष्ट्र के साथ खड़ा रहता हूं मैं पा’किस्तान या आ’ईए’सआ’ई को पैसे नहीं भेजता।”

अरनब ने आगे ची’खते हुए कहा “अगर सिशांत की चिपटी तो ये ड्र”ग्स मं’डली दब जाती है। लेकिन क्या हुआ ड्र’ग्स की देवियां’ शि’कंजे में, न’शे’ड़ि’यों का बिग बॉ’स फं’दे में, अब सुशांत के’स की स’च्चाई कोई नहीं द’बा सकता।” इसपर पैनलिस्ट ने कहा आप किसी को न’शे की दे’वी बोल रहे हैं। किसी को ड्र’ग्स मंड’ली बोल रहे हैं। आप ये कैसे कह सकते हैं।

इसपर अरनब भ’ड़क गए और कहने लगे “हां कह रहा हूं… कह रहा हूं मैं।” बता दें सुशांत मा’मले में बता दें कि सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह का कहना है कि ए’म्स के डॉ’क्टर को उन्होंने सुशांत की तस्वीर भेजी थी जिसे देखकर उन्होंने कहा था कि यह म’र्ड’र लग रहा है। विकास सिंह का दा’वा है कि उन्होंने काफी पहले सु’शांत की तस्वीरें भेजी थीं, जिसको देखकर ए’म्स के डॉ’क्टर ने कहा था कि यह 200 फीसदी ग’ला घों’ट’कर ह’त्या का मा’मला ही है।