क्या मलाइका अरोड़ा के छोटे कपड़े पहनने पर था अरबाज़ खान को एतराज़. सामने आया चौंकाने वाला खुलासा…

मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ की जोड़ी अब साथ नहीं है. एक समय था जब मलाइका और अरबाज़ की जोड़ी को इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी कहा जाता था. मलाइका और अरबाज़ खान की मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी.

कहते हैं पहली नज़र में ही इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया था. कुछ साल डेट करने के बाद साल 1998 में इन्होंने शादी कर ली थी. इस शादी से मलाइका और अरबाज़ के घर बेटे अरहान खान का जन्म हुआ था.

आपको बता दें कि अपने सभी फैन्स को चौंकाते हुए शादी के 19 साल बाद मलाइका और अरबाज़ खान ने 2017 में तलाक ले लिया था. बहरहाल, आज हम आपको मलाइका और अरबाज़ से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताएंगे जो तब का है जब यह दोनों साथ हुआ करते थे.

असल में मलाइका और अरबाज़ एक चैट शो में पहुंचे हुए थे. यहां के होस्ट ने अरबाज़ खान से मलाइका के को लेकर एक सवाल कर लिया. सवाल यह था कि, ‘मलाइका ग्लैमरस हैं और अक्सर छोटे कपड़ों में नज़र आती हैं, लोग पूछते हैं कि क्या यह सब देखकर अरबाज़ खान को कभी गुस्सा नहीं आता ?’

इस सवाल का जवाब देते हुए अरबाज़ खान ने कहा था कि, ‘इसमें बुरा मानने वाली क्या बात है ? मलाइका को यह अच्छे से पता है कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं’. वहीं, मलाइका ने भी यह कहा था कि वे ऐसा कोई काम नहीं करती हैं जिसके चलते लोगों को उनपर उंगली उठाने का मौक़ा मिले.

बहरहाल, आज मलाइका और अरबाज़ अपनी-अपनी लाइफ में खुश हैं. अरबाज़ जहां इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं वहीं, मलाइका भी एक्टर अर्जुन कपूर के साथ सीरियस रिलेशन में हैं.