मलाइका अरोड़ा ने खोले अपनी निजी जिंदगी के राज़, सहेलियों संग मिलकर क्या-क्या करती हैं खुद बताया…

मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों में एक्टिव ना हो लेकिन उनकी चर्चा खूब होती है. लाइमलाइट में कैसे बने रहना है ये मलाइका खूब जानती हैं. कभी स्टाइल को लेकर, कभी अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर तो कभी गर्ल गैंग संग पार्टी को लेकर मलाइका खबरों में छाई रहती हैं.

वहीं उनके गर्ल गैंग में करिश्मा कपूर, करीना कपूर, बहन अमृता अरोड़ा शामिल हैं.

हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में मलाइका से पूछा गया कि वो जब भी अपनी सहेलियों से मिलती हैं तो क्या-क्या बातें करती हैं और मलाइका ने बिना झिझके इस सवाल का जवाब बखूबी दिया. उन्होंने बताया- ‘हम हर एक चीज के बारे में बात करते हैं.

बढ़िया कॉकटेल, लिप शेड, हेयर कलर, कपड़ों, खाना बनाने के तरीके तक वो आपस में शेयर करते हैं. इसके अलावा पेरेंटिंग, किड्स, सहकर्मी तक पर हम बात करते हैं.’ इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने ये भी माना कि वो तय करते हैं कि एक घंटे-दो घंटे के लिए मिलेंगे.

लेकिन यह कभी एक घंटा-दो घंटा नहीं होता, उनका गेट टू गेदर कम से कम 5 घंटे का होता है यानी आम लड़कियों की तरह मलाइका और उनका गर्ल गैंग भी गर्लिश टॉक में खूब समय बिताता है.

 

वहीं इस इंटरव्यू में मलाइका ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर बात की. सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग, बेटे अरहान खान और एज के साथ बढ़ती इन्सिक्योटी पर भी मलाइका ने अपनी बात रखी.

ट्रोलिंग पर कैसे करती हैं रिएक्ट

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल होती रहती हैं और उस ट्रोलिंग का उन पर असर भी पड़ता है लेकिन अब उन्होंने ट्रोलिंग से खुद को इफेक्ट करना बंद कर दिया है. ट्रोलिंग उन्हें थोड़े समय के लिए परेशान तो करती है लेकिन फिर वो उसे आसानी से भुला भी देती हैं.