VIDEO : सुनील गावस्कर की टिप्पणी पर भ’ड़कीं अनुष्का शर्मा, जमकर सुनाई खरी-खोटी

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के खिला’फ मैच के दौरान विराट कोहली के लचर प्र’दर्शन को लेकर सुनील गावस्कर की टिप्प’णी पर विवा’द बढ़ता नजर आ रहा है। सुनील गावस्कर ने विराट के खरा’ब प्र’दर्शन को उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा से जोड़ते हुए कमेंट किया था। इस कमेंट को लेकर उनकी काफी आलो’चना भी हुई। अनुष्का और विराट को लेकर की गई इस टिप्प’णी पर अब अनुष्का शर्मा ने खुद गावस्कर को जवाब दिया है।

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर कमेंट करते हुए लिखा है,  मिस्टर सुनील गावस्कर मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय था। मुझे समझ नहीं आता कि आप ऐसा बयान क्यों देते हैं, एक खिलाड़ी के प्रदर्शन को लेकर आप उसकी पत्नी को जिम्मेदार कैसे ठहरा सकते हैं।

मैं जानती हूं कि बीते सालों में आपने क्रिकेटर्स की पर्सनल लाइफ की इज्जत की है। आपको नहीं लगता कि मैं और विराट भी इस रवैये के हकदार हैं? मैं जानती हूं कि मेरे पति के प्रदर्शन के बारे में बोलने के लिए आपके पास कई शब्द रहे होंगे।

क्या विराट पर कमेंट तभी सही है जब इसमें मेरे नाम का इस्तेमाल किया जाए? यह 2020 है और अभी भी मेरे लिए काफी चीजें नहीं बदली हैं विराट के प्रदर्शन को लेकर क्रिकेट जगत में मेरा नाम घ’सी’टा जाना यह कब रुकेगा? आदरणीय मिस्टर गावस्कर जेंटलमैन्स गेम में आपका नाम काफी ऊंचा है इसलिए मैं आपको बताना चाहती थी कि आपके कमेंट के बाद मुझे कैसा महसूस हुआ।

बता दें कि  किंग्स इलेवन पंजाब के खिला’फ यहां गुरूवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर कप्तान कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। मैच के दौरान दो कैच छोड़ने के बाद कोहली बल्लेबाजी में भी विफल रहे और महज पांच रन ही बना सके। कमेंट्री बॉक्स में बैठे गावस्कर ने कोहली की अभिनेत्री पत्नी अनुष्का को लेकर टिप्प’णी कर दी।

यह टिप्प’णी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर कप्तान के प्रशंसकों को अच्छी नहीं लगी और इनमें से कुछेक ने तो बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) से गावस्कर को कमेंट्री पैनल से ह’टाने का भी अनुरोध कर दिया। पिछले कुछ वर्षों में कुछ मौकों पर बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का को 31 साल के कोहली के मैदान पर खराब प्रदर्शन के लिये जिम्मेदार ठहराया गया।

गावस्कर की कमेंट्री का वो वीडियो सोश’ल मी’डिया पर वा’यरल हुआ है जिसमें वो कह रहे हैं, ‘विराट कोहली चाहते हैं कि वो ज्यादा प्रैक्टिस करें उससे ही वो बेहतर बन सकते हैं, वो जानते हैं. जब लॉक’डाउन था तो विराट कोहली ने अनुष्का की बॉलिंग पर प्रैक्टिस की

वीडियो देखिये :