बिरला ग्रुप ऑफ़ कंपनी के मालिक की बेटी के साथ अमेरिका में हुआ न’स्लभेद, रेस्टोरेंट से फेंका बाहर

देश के बेहद मशहूर और बड़े उद्योगपति कुमार मंगलम बिरला के परिवार के साथ अमेरिका के वॉशिंगटन में न’स्लभे’दी व्यवहार किए जाने का मा’मला सामने आया है. कुमार मंगलम बिरला की बेटी अनन्या बिरला ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

अनन्या ने ट्वीट में न’स्लभेदी घ’टना के बारे में बताया

अनन्या बिरला ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, इस रेस्टोरेंट ‘स्कोपा इटैलियन रूट्स’ ने मुझे और मेरे परिवार को अपने परिसर से बाहर निकाल दिया. यह बेहद न’स्लभेदी और दु’खी करने वाला व्यवहार है. आपको अपने कस्टमर्स के साथ सही तरीके से व्यवहार करना चाहिए. यह ठीक नही है.

 अनन्या ने एक और ट्वीट किया

अनन्या बिरला ने इसके बाद एक और ट्वीट किया, जिसमे उन्होने लिखा कि, ”हमने रेस्टोरेंट में खाने के लिए 3 घंटे तक इंतजार किया. शेफ एंटोनियों आपके वेटर जोशुआ सिल्वरमैन ने मेरी मां के साथ बेहद अ’सभ्य व्य’वहार किया, जिसे वास्तव में न’स्लभेदी ही कहा जाएगा. यह ठीक नहीं है.”

कुमार मंगलम की पत्नी और बेटे ने भी किया ट्वीट

कुमार मंगलम बिरला की पत्नी और अनन्या बिरला की मां नीरजा बिरला ने भी अपने ट्वीट में उनके साथ हुई न’स्लभे’दी घ’टना के बारे में बताया. नीरजा बिरला ने अपने ट्वीट में लिखा कि,” रेस्टोरेंट को किसी भी ग्राहक के साथ इस तरह का असभ्य व्यवहार करने का कोई अधिकार नही है. नीरजा बिरला के बेटे व क्रिकेटर आर्यमान बिरला ने भी पूरी घ’टना पर अफसोस जताते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि, “दुनिया में अभी भी न’स्लभेद किया जा रहा है और यह एक सच्चाई है.”

सोश’ल मी’डिया पर मिल रही प्रतिक्रियाएं

सोश’ल मी’डिया पर अनन्या बिरला के ट्वीट पर यूजर्स अपना जबर’दस्त रिएक्शन दे रहे हैं. कईं सेलिब्रिटिज ने भी अनन्या बिरला के ट्वीट्स पर प्रतिक्रिया जाहिर की है. बता दें कि अनन्या बिरला, आदित्य ग्रुप ऑफ बिरला के चेयरमैन कुमार मंगलम की बेटी हैं और सिंगर हैं. वह ई-कॉमर्स कंपनी क्यूरोकार्ट की फाउंडर और सीईओ भी हैं.