शिवपाल यादव ने किया इस सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान, सपा से चाचा की बनी ये सहमती

अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच सीटों को लेकर सहमति बन गई है. शिवपाल जसवंतनगर सीट से चुनाव ल’ड़ेंगें जहां से वे विधायक हैं. सीटों के बंटवारे को लेकर दोनों नेताओं में बातचीत हुई और शिवपाल के लिस्ट पर लंबी चर्चा हुई. शिवपाल की पार्टी के लोग समाजवादी पार्टी के चुनाव चिह्न पर ल’ड़ेंगे.

इससे पहले शिवपाल यादव ने कहा था कि हम दोनों मिलकर चुनाव ल’ड़ेंगे. अब हमारा सीटों का कोई झग’ड़ा नहीं है. अब हमने अखिलेश यादव को अपना नेता मान लिया है.

सर्वे में जो जीत रहा होगा उसे टिकट दिया जाएगा. बहुत जल्दी नामों की घोषणा होगी. नामांकन से पहले सभी नाम घोषित हो जाएंगे. उन्होंने कहा हमने सपा में काम किया है. कोई नई पार्टी तो नहीं है हमारे लिए.

पांच बार जसवंत नगर से विधायक रहे हैं शिवपाल

शिवपाल यादव ने कहा था कि मैंने तो अभी जसवंतनगर से ही चुनाव ल’ड़ने का मन बनाया है, बाकी दोनों पार्टियां जो तय करेंगी वहीं मानेंगे. उन्होंने बीजेपी सरकार पर नि’शाना साधते हुए कहा कि सबसे ज्यादा गुं’डई इस वक्त सरकार में हो रही है.

सबसे ज्यादा क’ब्जा बीजेपी के लोग कर रहे हैं. एक तरफ सरकारी गुं’डई तो दूसरी तरफ बीजेपी के लोग गुं’डई कर रहे हैं. हमारी सरकार में किसी को भी गुं’डई नहीं करने दी जाएगी अगर ये लोग ऐसा बोलेंगे तो कहीं ना कहीं आयोग के सामने ध’रने पर बैठना प’ड़ेगा.