एयरपोर्ट पर शाहरुख ख़ान ने कुछ ऐसा किया कि जीत लिया फैंस का दिल, जबरदस्त वायरल हो रहा है वीडियो…

पर्सनल उलझनों की वजह से बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख ख़ान ने लंबे समय से सोशल मीडिया और पब्लिक अपीयरेंस से थोड़ी दूरी बन रखी थी. लेकिन अब शाहरुख खान सोशल मीडिया पर भी थोड़े-थोड़े एक्टिव हो गए हैं और हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया.

मुंबई एयरपोर्ट से शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें किंग खान ने कुछ ऐसा किया है कि एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो में शाहरुख ख़ान की सरलता साफ नज़र आ रही है और उनकी ये सरलता देख उनके फैंस भावुक हो गए हैं.

दरअसल, वीडियो में दिख रहा है कि शाहरुख खान अपनी गाड़ी से उतरते हैं और स्टाफ मेंबर के साथ एयरपोर्ट की तरफ बढ़ते हैं. इस दौरान एक्टर ने ब्लू कलर की लूज़ जैकेट, ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक जींस पहन रखी होती है. आखों पर काले रंग का चश्मा और बालों चोटी बनाए शाहरुख काफी कूल दिख रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है शाहरुख धीरे-धीरे आगे बढ़ते हैं और एयरपोर्ट में एंट्री करने से पहले वो अपने एक स्टाफ मेंबर के साथ हाथ मिलाते हैं और उसे गले लगाते हैं उसके बाद वो एयरपोर्ट सिक्योरिटी को झुककर नमस्ते करते हैं और आगे निकल जाते हैं.

शाहरुख की इस सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया है और वीडियो पर कमेंट कर लोग उनकी भर-भरकर तारीफ कर रहे हैं.


आपको बता दें कि शाहरुख इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘पठान’ को लेकर खबरों में हैं. फिलहाल किंग खान इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और खबरों की मानों तो उस सिलसिले में वो स्पेन रवाना हुए हैं. इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम नज़र आने वाले हैं.

पठान का टीजर रिलीज करते हुए शाहरुख खान ने फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. अपने पोस्ट में शाहरुख ने लिखा, ‘मानता हूं थोड़ी देरी हुई है, लेकिन इस डेट को याद रखिएगा, पठान का वक्त अब शुरू होता है, सिनेमा में मिलेंगे 25 जनवरी 2023 को’. बता दें इस मल्टीस्टारर फिल्म को तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा हिंदी तमिल और तेलुगू.