सैफ अली खान के साथ घर से भाग जाना चाहती थीं करीना कपूर, जनिये वजह…

करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक है. इन्हें फिल्म इंडस्ट्री का पॉवर कपल भी कहा जाता है. सैफ अली खान की यह दूसरी शादी है. इससे पहले साल 1991 में सैफ की शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी.

अमृता से शादी के वक्त सैफ अली खान ने इंडस्ट्री में डेब्यू तक नहीं किया था. वहीं, तब अमृता सिंह इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस हुआ करतीं थीं. पहली शादी से सैफ अली खान को दो बच्चे भी हैं जिनके नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है.


बहरहाल, आपको बता दें कि शादी के 13 साल बाद 2004 में सैफ और अमृता का तलाक हो गया था. अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ की लाइफ में एक्ट्रेस करीना कपूर की एंट्री हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ अली खान के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं.

कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सैफ अली खान और करीना ने 2012 में शादी कर ली थी. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि इस शादी को लेकर सैफ और करीना के मन में कई सारे सवाल भी थे.


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ-करीना को इस बात की फिक्र थी कि उनके घरवाले इस शादी के लिए मानेंगे भी या नहीं. ख़बरों की मानें तो एक इंटरव्यू में करीना ने यहां तक बताया था कि उन्होंने अपने घरवालों से यहां तक कह दिया था कि उनकी शादी यदि मीडिया का अखाड़ा बनी तो हम घर से भाग जाएंगे.

दरअसल, करीना सिंपल मैरिज चाहती थीं लेकिन परिवार उनकी शादी धूमधाम से करने के पक्ष में था. बहरहाल, करीना कपूर और सैफ की शादी को इस साल 10 साल पूरे हो जाएंगे.